अडानी मामले को लेकरअप्रैल माह से आम आदमी पार्टी “मोदी हटाओ देश बचाओ” अभियान चलाएगी

0
40

हरिद्वार,आम आदमी पार्टी ने प्रेस वार्ता कर गृह मंत्री अमित शाह के हरिद्वार आगमन को लेकर इसे चुनावी दौरा बताते हुए प्रदेश के साथ सौतेला व्यवहार बताया ।इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने कहा की भाजपा चुनावी पार्टी है और हर समय चुनाव में केंद्रित रहती है। अमित शाह का हरिद्वार में दौरा भी आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर है। डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। अंकिता हत्याकांड पर भी अमित शाह ने एक शब्द भी नहीं बोला देवभूमि भ्रष्टाचारियों की स्थली बनकर रह गई है। बेहतर होता कि अमित शाह जी प्रदेश को कोई सौगात देते और प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के साथ हुए भर्ती घोटाले पर सरकार पर कटाक्ष करते परंतु भाजपा को महंगाई बेरोजगारी से कोई वास्ता नहीं है, इन्हें तो हर हाल में चुनाव जीतना है। अडानी प्रकरण पर अमित शाह का एक शब्द ना बोलना जताता है की अदानी को बचाने के लिए आज पूरी केंद्र सरकार लगी हुई है।
प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने कहा की आम आदमी पार्टी मोदी हटाओ देश बचाओ का अभियान पूरे देश में चला रही है । आज से कार्यक्रम की शुरुआत हो गई है ।आम आदमी पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता घर-घर जाकर जनता को अडानी प्रकरण और देश की सर्वोच्च सर्वोच्च संस्थाओं का किस तरह बेवजह इस्तेमाल कर विपक्षी पार्टियों को खत्म करने का काम किया जा रहा है जनता को अवगत कराएगी ।
विधानसभा अध्यक्ष अनिल सती ने कहा कि आज लोकतंत्र खतरे में है देश की सर्वोच्च संस्थाएं आज सरकार के इशारे पर काम कर रही हैं । देश चंद उद्योगपतियों के हाथों गिरवी रख दिया है। एक अदानी को बचाने के लिए पूरी सरकार लामबंद है और विपक्षी नेताओं को चुन चुन कर निशाना बनाया जा रहा है । भाजपा हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है और अब जनता के बीच जाकर पार्टी के कार्यकर्ताओं को और जनता को भ्रमित करने का काम केंद्र सरकार कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here