आगरा, कोर्ट परिसर मे पुलिस पर हमला कर आरोपी को छुड़ा ले गए

0
28

हरिद्वार , आज दोपहर के समय पेशी पर लाए गए गैंगेस्टर को कोर्ट मे पेश करना था लेकीन पुलिस को ये नही मालूम था की उसके साथी उसको छुड़ाने मे लगे है जैसे ही विनय नाम का गैंगस्टर कोर्ट परिसर में पहुंचा तो विनय के साथियों ने पुलिस पर हमला करने के बाद उसको छुड़ा कर फरार हो गए वहीं एक पुलिसकर्मी घायल हुआ जिसके बाद कोर्ट परिसर से लेकर पुलिस थाना तक हड़कंप मच गया मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पुलिसकर्मी को अब तक पहुंचाया और जांच शुरू की

मिली जानकारी अनुसार फिरोजाबाद के लाइनपार क्षेत्र निवासी विनय श्रोत्रीय को आगरा की थाना बरहन पुलिस ने जेल भेजा था। वह एक मामले में सरगना है। बुधवार दोपहर को जेल से पेशी पर विनय को लाया गया था। एक सिपाही उसे कोर्ट में पेश करने के बाद ले जा रहा था, तभी चार लोग आए। इनमें से एक ने सिपाही के सिर पर ईंट मार दी, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद गैंगस्टर एक्ट के आरोपी को छुड़ा कर फरार हो गए।

सिपाही के घायल होने की सूचना पर दीवानी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी आ पहुंच गए। उन्होंने गेट पर तलाशी की, लेकिन फरार आरोपी का पता नहीं चल सका। बाद में एसपी सिटी विकास कुमार फोर्स के साथ पहुंचे। एसपी सिटी ने बताया कि सिपाही पर हमला कर आरोपी को छुड़ाया गया है। उसकी तलाश की जा रही है। घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here