आगरा में बदमाशों ने यात्रियों से भरी बस को किया हाईजैक, अभी तक सुराग नहीं

0
227

उत्तर प्रदेश के आगरा में कार सवार बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने एक बस को हाईजैक कर लिया और ड्राइवर-कंडक्टर को बंधक बना लिया. बस में 34सवारी भी बतायी जा रही है अभी तक बस का कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस बस की तलाश में छापेमारी कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना मलपुरा थाना क्षेत्र के दक्षिणी बाईपास पर देर रात घटी. बताया जा रहा है कि कुछ बदमाश कार मे सवार थे बदमाशों ने बस के आगे अपनी गाड़ी लगाकर बस को रोका इसके बाद बदमाशों ने बस 34यात्रीयो को बंधक बना लिया है ड्राइवर-कंडक्टर को बंधक बना लिया. जिसके बाद उनके एक साथी ने बस को चलाकर ले गया. बस में 34यात्री सवार थे. फिलहाल, बस की तलाश की जा रही वही कुछ दूर चलकर ड्राइवर को नीचे उतार दिया यहां से वे बस को ग्वालियर रोड पर उतारकर सैंया ले गए। सैंया से फतेहाबाद होते हुए लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पहुंचे। यहां एक्सप्रेस वे के नीचे स्थित ढाबे पर खाना खाया। परिचालक से सवारियों के रुपये वापस कराए और सवारियों समेत बस लेकर फिर चल दिए। चालक और परिचालक को दिल्ली-कानपुर हाईवे पर कुबेरपुर के पास छोड़ गए।

सुबह चार बजे चालक और परिचालक ने मलपुरा थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। तब पुलिस सक्रिय हुई। पुलिस बस के बारे में आगे के टोल प्लाजा से संपर्क कर जानकारी करने का प्रयास कर रही है। चालक और परिचालक से पूछताछ की जा रही है। एसएसपी बबलू कुमार भी थाना मलपुरा पहुंच गए। उनका कहना है कि अभी तक बस और उसमें बैठी सवारियों के बारे में जानकारी नहीं हो सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here