आप मे ही है देश का भविष्य सुरक्षित :-हेमा भण्डारी

0
25

हरिद्वार,आम आदमी पार्टी के महानगर अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष अकरम कांच वाले द्वारा ज्वालापुर मोहल्ला कोटरवान में एक सभा का आयोजन किया ।जिसमें महिलाओ सहित युवाओं ने बढ़चढ़कर हिस्सेदारी की । इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा बनने पर स्थानीय कार्यकर्ताओ ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया । इस अवसर पर कई महिलाओं और युवाओं ने अरविंद केजरीवाल के विकास मॉडल से प्रेरित होकर आप की सदस्य्ता ली । इस अवसर पर पार्टी की निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भण्डारी ने कहा कि आज देश सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है । महंगाई चरम पर है , युवा बेरोजगार है । उद्योग , व्यापार सब चौपट हो गया है । मन की बात करने वाले देश के प्रधानमंत्री को जनता के मन की आवाज नही सुनाई दे रही है । चंद पूंजीपतियों को छोड़कर हर कोई आज त्रस्त है। सिंगरौली में आप की मेयर उम्मीदवार रानी अग्रवाल की जीत से स्पष्ट हो गया कि जनता अब बदलाव चाहती है । अरविंद केजरीवाल का दिल्ली मॉडल और पंजाब की भगवंत मान सरकार द्वारा लिए गए ऐतिहासक कदमों की तारीफ अब विपक्ष के नेता भी खुलकर कर रहे है। आप पार्टी ने 10 वर्षो में ही दो बड़े राज्यो में सरकार बनाकर स्पस्ट कर दिया कि सरकारें कैसे चलती है । केजरीवाल का गुड गवर्नेन्स मॉडल देश को जनता को पसंद आ रहा है। महिलाओ का राज्य गठन में महत्वपूर्ण योगदान रहा है । अब महिलाओं की घर के साथ साथ सामाजिक क्षेत्र में बढ़चढ़कर हिस्सेदारी करनी होगी । तभी हमारे पूर्वजों के सपनो के उत्तराखण्ड का सपना साकार होगा।
जिला अध्यक्ष संजय सैनी ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री गिरती अर्थव्यवस्था का दोष विपक्ष पर डाल कर अपनी जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ रहे है और मुफ्त की रेबड़िया बॉटने का आरोप लगा रहे है जबकि हकीकत यह है कि चंद मित्रों को फायदा पहुँचाने के लिए उनका करोड़ो का लोन माफ कर इसका सीधा भार जनता पर डाल दिया जिसके कारण महंगाई की मार झेलने को जनता मजबूर है। आम आदमी पार्टी यदि जनता के टैक्स से बचें पैसों से सीधा लाभ दे रही है तो इनको तकलीफ होती है।
महानगर अध्यक्ष अनिल सती ने कहा कि पंजाब में पूरी तरह भरस्टाचार खत्म हो गया है । पंजाब की जनता को 300 यूनिट फ्री बिजली मिल रही है। महंगाई के इस दौर में आप ने जनता का भार कम करने की कोशिश की है परंतु भाजपा नेताओं को ये सब राज नही आ रहा मोदी जी फ्री की रेबड़ी बॉटने की बात करते है परंतु जब सांसदों को 5000 यूनिट फ्री बिजली मिलती है तो चुप्पी साध लेते है । उत्तराखण्ड की जनता ने धामी पर भरोसा जताते हुए दोबारा मौका दिया। परंतु धामी सरकार-2 के 100 दिन से अधिक के कार्यकाल में जनता अपने को उपेक्षित महसूस कर रही है। आज प्रदेश के प्रति व्यक्ति पर 95000 रुपये का कर्ज है परंतु सरकार उस बोझ को कम करने की जगह सरकारी कार्यक्रमों में जमकर पैसा बहा रही है ।सरकार पर अफ़सरशाही हावी है । पूरा प्रदेश कर्ज में डूबा हुआ है ।
महानगर अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष अकरम कांच वाले ने कहा कि आज देश को सशक्त नेतृत्व की आवश्यकता है जो कि अरविंद केजरीवाल ही दे सकते है । आज सभी धर्मो को साथ लेकर ही देश का विकास संभव है। दलगत राजनीति से ऊपर उठकर ही बेहतर भारत का निर्माण संभव है। जिन युवाओं पर भविष्य की जिम्मदारी है वही युवा आज रोजगार के लिए दर दर भटक रहा है। आप शिक्षा ,स्वास्थ्य की राजनीति करती है । जबकि भाजपा और कांग्रेस दलगत राजनीति कर वोट बटोरने का काम करती है । जनता अब इनके झांसे में आने वाली नही है।
सदस्य्ता लेने वालों मेंजावेद , साजिद, मुबारिक, कादर , रोहित,शेर सिंह, समीर,दानिश खान,फ़रमान,दिलनवाज, भूरा रहे।

इस अवसर पर ममता सिंह पूर्व प्रत्याशी ज्वालापुर,उपाद्यक्ष अर्जुन सिंह, सचिव निर्वाण सैनी, विधानसभा अध्यक्ष ग्रामीण संजू नारंग , उपाद्यक्ष अंशुल शर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष किरण कुमार दुबे, उपाद्यक्ष पवन बर्मन, शिशुपाल सिंह नेगी, विशाल सैनी, संजय गौतम, श्रवण गुप्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here