आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए मनीष सिसोदिया की हत्या कराना चाहती है भाजपा खूंखार अपराधियों के साथ रखा गया सिसोदिया को

0
28

हरिद्वार, आज होली के दिन आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया की हत्या करना चाहती है भाजपा मनीष सिसोदिया को खूंखार अपराधियों के बीच बैरिंग में रखा गया है

मिलि जानकारी अनुसार आम आदमी पार्टी ने आकस्मिक प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर यह आशंका जाहिर है.कि मनीष सिसोदिया को उन्हें किसी षड्यंत्र के तहत तिहाड़ के जेल नंबर एक में रखा गया है. जबकि ऐसे फर्स्ट ट्रायल वालों को इस जेल में नहीं रखा जाता. उन्होंने कहा कि जेल नंबर एक में खतरनाक और हिंसक अपराधी बंद हैं. आप प्रवक्ता ने कहा कि कई इतने खतरनाक क्रिमिनल के बीच मनीष सिसोदिया को रखा गया है. ये कैदी छोटे से इशारे पर भी किसी की हत्या कर सकते हैं.

सौरभ ने आगे कहा, “हम बीजेपी के राजनीतिक प्रतिद्वंदी हैं. लेकिन क्या इस तरह की दुश्मनी राजनीति में होती है. बीजेपी हमें दिल्ली में नहीं हरा पाई. क्या इस हार का बदला प्रधानमंत्री इस तरह से लेंगे. क्यों पूरे मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप्पी साधे हुए हैं? अभी षड्यंत्र शीर्ष नेताओं की हत्या तक पहुंच गया है. यह खतरनाक संकेत है, हम इसकी निंदा करते हैं.”

दिल्ली शराब नीति केस में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया को दिल्ली की ​​​राउज एवेन्यू कोर्ट ने 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। सिसोदिया को तिहाड़ जेल में रखा जाएगा। सोमवार को हुई सुनवाई में स्पेशल CBI जज एमके नागपाल ने सिसोदिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here