उतराखंड-:पत्नी ने जहर खाकर की खुदखुशी वही पति ने गोली मार कर की खुदखुशी

0
261

हल्द्वानी-:नैनीताल जिले के हल्द्वानी एक सनसनी मामला सामने आया है जिसके बाद नगरवासियों मे एक हल चल मच गयी है पत्नी ने घर पर रखा जहर खा लिए वही पता चलने पर पति ने घर पर रखी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी में रामपुर रोड स्थित जहारमल पेट्रोल पंप के पास रहने वाले प्रापर्टी डीलर ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली। उसकी पत्नी ने भी जहर पीकर खुदकुशी कर ली। दोनों के शव घर के सोफे पर अगल-बगल पड़े मिले। दिनदहाड़े दंपती के खुदकुशी करने की घटना ने पूरे शहर को झकझोर दिया है। पुलिस ने दंपती के मोबाइल, बंदूक, कुछ दस्तावेज कब्जे में लिए हैं। प्राथमिक जांच में घरेलू विवाद खुदकुशी की वजह माना जा रहा है।रामपुर रोड पर मुनगली गार्डन के समीप आरके गार्डन निवासी चंद्र प्रकाश श्रीवास्तव(50) पुत्र भगवानदास श्रीवास्तव प्रापर्टी डीलिंग का कारोबार करते थे। तीन भाइयों में सबसे बड़े चंद्र प्रकाश घर के प्रथम तल पर रहते थे। भूतल पर छोटे भाई सुनील उर्फ सोनू और दूसरे तल पर मझले भाई विकास उर्फ विक्की रहते हैं। रविवार सुबह चंद्र प्रकाश ने अपनी छोटी बेटी मुस्कान को भट्ट कालोनी, तल्ली बमौरी निवासी विवाहित बड़ी बेटी शिवानी के घर भेजा। दोपहर करीब डेढ़ बजे भूतल से मां सन्नो देवी खाना लेने चंद्र प्रकाश के कमरे में गयी। वहां बेटा चंद्र प्रकाश और बहू दीपा सोफे पर पड़े थे। सन्नो देवी ने नीचे आकर पति भगवानदास को इसकी जानकारी दी। भगवानदास ने ऊपर जाकर देखा तो हो-हल्ला मचाया। शोर सुनकर परिवार के लोग व पड़ोसी एकजुट हो गए। घटना का पता लगते ही पुलिस में भी हड़कंप मचा।

एसपी अमित श्रीवास्तव, सीओ शांतनु परासर, कोतवाल संजय कुमार समेत भारी फोर्स मौके पर पहुंचे। कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि चंद्र प्रकाश ने सोफा में बैठकर अपनी लाइसेंसी बंदूक से नाल गले के पास रखकर गोली मारी थी। जबकि दीपा ने जूस में मिलाकर नुवान पीया था। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मकान के जिस हिस्से में दंपती रहता था, उसे सीज कर दिया गया है। दोनों के खुदकुशी करने के कारणों की जांच शुरू कर दी गयी है। बंदूक से एक चला कारतूस व दो जिंदा कारतूस मिले हैं। बंदूक व कारतूस के साथ ही दंपती के मोबाइल, नुवान की खाली शीशी और कुछ दस्तावेज कब्जे में लिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here