उत्तरप्रदेश, इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्रों ने जलाई कई गाड़ियां फायरिंग का भी आरोप

0
44

हरिद्वार, उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्रों ने जमकर हंगामा काटा वहीं छात्रों ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया और कई गाड़ी के शीशे भी तोड़ डालें वहीं छात्रों का आरोप है कि गार्ड उन पर फायरिंग की है

मिली जानकारी अनुसार आज रविवार को स्कूलों और कॉलेजों की छुट्टी होने के बावजूद भी छात्रों का हुजूम उमड़ पड़ा वहीं छात्रा जमकर हंगामा काटा हंगामा को देखते हुए सुरक्षा गार्ड ने काफी समझाने प्रयास किया लेकिन छात्र नहीं माने जबकि छात्रों का आरोप है कि सुरक्षा गार्ड ने पहले गोली चलाई वहीं छात्रों ने किसी की न सुनकर जमकर तोड़फोड़ की कहीं गाड़ी से छोड़ें और गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया

उधर, सूचना मिलने पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा और स्थिति को संभालने में जुट गया। मामले को लेकर हुए तनाव की गंभीरता को देखते मौके पर पुलिस कमिश्नर रमेश शर्मा और अन्य अधिकारी पहुंच गए।

छात्रों में पनपा रोष नियंत्रण के बाहर हो चुका था। रोष जता रहे छात्रों ने चीफ प्रॉक्टर के कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान प्रॉक्टर कार्यालय पर हमला करने के प्रयास में छात्रों ने गमले और कुर्सियां तोड़ दी और पत्थर भी चलाए। इस दौरान दो बाइकों में आग लगा दी। छात्रों ने दर्जनों कारों के शीशे भी तोड़ दिए।

देर शाम पांच बजे तक स्थिति सामान्य होने पर घायल छात्र नेता विवेकानंद डीएम और पुलिस अधिकारियों से मिले। उन्होंने पूरी घटना के बारे में उन्हें अवगत कराया। इस दौरान विवेकानंद ने कहा कि मामले में जब तक मुकदमा और गिरफ्तारी नहीं होती, तब तक वह मरहम पट्टी नहीं कराएंगे और ना विश्वविद्यालय से जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here