उत्तरप्रदेश, दिनदहाड़े पार्षद का मर्डर गोलियों की आवाज से गूंज उठा क्षेत्र

0
113

हरिद्वार, उत्तरप्रदेश के मेरठ जिले मे उस वक्त लोग सन रह गए जब दिनदहाड़े ओवैसी की पार्टी से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा जुबैर, को गोलियों से भून डाला जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई हर कोई खौफ में जी रहा है जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई

मिलि जानकारी के अनुसार बेखौफ बदमाशओं ने शहर के इलाके शास्त्रीनगर में दिनदहाड़े पार्षद की गोलियों से भूनकर हत्या कर डाली। बताया गया कि पार्षद प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था और वह असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (एआईएमआईएम) से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था। उधर, इस सनसनीखेज वारदात से पुलिस अधिकारियों में भी सनसनी फैल गई।वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों की काफी तलाश की लेकिन, उनका कोई सुराग नहीं लग सका। वहीं घटना की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

एसपी सिटी और सीओ सिविल लाइन समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। वही एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि जुबेर के पास से देहरादून स्थित प्रॉपर्टी के कुछ कागजात मिले है. माना जा रहा है कि प्रॉपर्टी विवाद में ही जुबेर की हत्या की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here