उत्तराखंड,आठ साल के बच्चे ने डॉक्टर से मांगी थी 3करोड़ की रंगदारी

0
41

हरिद्वार,उत्तराखंड मे 20घंटे पहले एक डॉक्टर से तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी जिसका पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है हल्द्वानी के वरिष्ठ ईएनटी विशेषज्ञ डॉ. वैभव कुच्छल को फोन कर तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। पैसे नहीं देने पर जान से मारने और बच्चे के अपहरण की धमकी भी दी है।

मिली जानकारी अनुसार कल हल्द्वानी के वरिष्ठ ईएनटी विशेषज्ञ डॉ. वैभव कुच्छल को फोन कर तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी प्राथमिक जांच में पता चला है कि धमकी भरा फोन हापुड़ उत्तर प्रदेश से किया गया था हल्द्वानी पुलिस की टीमें दबिश देने हापुड़ रवाना हो गई थी जिसके बाद आज

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया हापुड़ के निजी स्कूल में कक्षा तीन में पढ़ने वाले बच्चे और उसके पिता को पुलिस बुधवार हल्द्वानी ले आई। प्रैंक करने की नीयत से बच्चे ने हल्द्वानी के वरिष्ठ ईएनटी विशेषज्ञ से तीन करोड़ की रंगदारी मांगी थी नाबालिग होने के कारण मामला बाल कल्याण समिति को सौंप दिया है। बच्चे के पिता का कहना है कि पूरे घटनाक्रम में उनकी कोई संलिप्तता नहीं है। मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी के पूर्व प्रोफेसर और वरिष्ठ ईएनटी विशेषज्ञ डॉ. वैभव कुच्छल को सोमवार शाम अनजान नंबर से कॉल कर तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी।

अभी कई सवाल खडे है जैसे
हापुड़ के बच्चे को डाक्टर का नंबर कहां से मिला।

  • उसने डाॅ वैभव का ही नंबर क्यों डायल किया।
  • यह काल कराई गई या उसने खुद की।
  • छोटे बच्चे को धमकाना है और तीन करोड़ मांगना है कैसे सूझा।

-छोटे बच्चे को रंगदारी मांगने व न देने पर बच्चे के अपहरण की बात कहां से सूझी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here