उत्तराखंड,आदमी पार्टी के नेता कर्नल अजय कोठियाल ने पीएम मोदी की रैली को बताया फ्लॉप, निकाला रोड शो

0
37

हरिद्वार,आज आम आदमी पार्टी की रोजगार गारंटी यात्रा रविवार को देवप्रयाग विस के विभिन्न स्थानों पर पहुंची। यात्रा का नेतृत्व कर रहे आप के सीएम पद के उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल का जगह-जगह आप कार्यकर्ताओं के साथ ही स्थानीय लोगों ने स्वागत किया। कर्नल कोठियाल ने लक्ष्मोली मंदिर में पूजा-अर्चना कर देवप्रयाग की यात्रा का शुभारंभ किया। यहीं नहीं कीर्तिनगर में शहीद नागेन्द्र सकलानी शहीद स्थल पहुंचे और वहां पहुंचकर अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए।

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता कर्नल (सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के लिए भाजपा ने पूरे सरकारी तंत्र को लगा दिया। देहरादून के स्कूलों की छुट्टी कर दी और उत्तर प्रदेश से बसों में भरकर भीड़ को लाया गया। इस सब के बाद भी मोदी की रैली फ्लाप रही। भाजपा के आंकड़े के सापेक्ष दस प्रतिशत भीड़ भी नहीं जुट सकी। मैदान में खाली पड़ी कुर्सियां इसका प्रमाण हैं। कहा कि उत्तराखंड की जनता ने भाजपा की विदाई का मन बना लिया है

आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने बताया कि मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। आप कार्यकत्र्ता घर-घर जाकर मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना के टिकट वितरित कर रहे हैं। बताया कि दस दिन चले इस अभियान में 824 जनसभाएं की गईं। इसके अलावा 51427 व्यक्तियों ने इस योजना से जुड़कर अपना पंजीकरण कराया है।

शनिवार को कर्नल कोठियाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देहरादून रैली पर निशाना साधा। उन्होंंने कहा कि पूरा सरकारी तंत्र लगाने के बाद भी पीएम मोदी की रैली फ्लॉप रही है। रैली के बीच से ही लोगों के उठ कर चले जाने से साफ है कि लोग मोदी के जुमलों के झांसे में आने वाले नहीं हैं। अबकी बार भाजपा की विदाई तय है।

आम आदमी ने कहा कि खुद मुख्यमंत्री धामी कई बार तैयारियों को जायजा लेने परेड ग्राउंड पहुंचे। लेकिन पूरी पार्टी और सरकार मिलकर भी बताए हुए आंकड़े की 10 प्रतिशत भीड़ नहीं जुटा पाई है। पीएम के भाषण के बीच उठकर जाती हुई भीड़ ने ये साफ कर दिया कि उत्तराखंड की जनता ने भाजपा की विदाई का मन बना लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here