उत्तराखंड,योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को लावारिस पार्टी बताया

0
31

हरिद्वार,आज विधान सभा चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है जो आज शाम को थम जाएगा वही योगी आदित्यनाथ कांग्रेस पर जमकर बरसे देवभूमि में कांग्रेस मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाने की बात कर रही है, जो बहुत ही निंदनीय है। कांग्रेस को एक लावारिस पार्टी बताते हुए योगी ने कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करती है। विश्वभर में विख्यात चारधाम जैसे राज्य में इस तरह की बातें करना सही नहीं होगा, बल्कि कांग्रेस को बदीरनाथ-केदारनाथ सहित चारधाम सर्किट को विकसित करने की बता करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि हिंदू सांप्रदायिक शब्द नहीं, हमारी सांस्कृतिक पहचान है। हम कहीं भी जाते हैं तो हमारी पहचान इसी से होती है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी आज अपराध मुक्त हुआ है। उत्तराखंड में भी भाजपा की सरकार इसलिए भी जरूरी है, कि अगर यूपी में अपराधियों पर कार्रवाई होती है तो वो भागकर उत्तराखंड की तरफ आएंगे। हंसी भरे अंदाज में सीएम योगी ने कहा कि वैसे तो मैं अपराधियों को छोड़ता नहीं हूं, लेकिन फिर भी अगर वो भागकर उत्तराखंड आते हैं तो सुरक्षा के लिए भाजपा की सरकार जरूरी है। इससे सुरक्षा व्यवस्था मजबूत होगी।

उत्तर प्रदेश का बुलडोजर अच्छा लगता है न? यह कहते हुए योगी ने कहा कि यूपी में सपा-बसपा के सभी अवैध कामों पर रोक लगाते हुए माफियाओं पर शिकंजा कस दिया है, ताकि गरीब लोग भी स्वाभिमान से जीवन व्यापन कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here