उत्तराखंड,विधायक का काफिला रोका गनर की वर्दी फाड़ी बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने आए थे विधायक

0
64

हरिद्वार, विधायक सौरव बहुगुणा आज बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने के लिए पहुंचे थे जब वह वापसी लौट रहे थे तो ग्रामीणों ने उनका काफिला रोक लिया वही एक ग्रामीण उनकी गाड़ी के नीचे लेट गया जिसको उठाने के लिए गनर गाड़ी से उतरा तो ग्रामीणों ने उस पर हमला बोल दिया वहीं गनर की वर्दी फाड़ी इस मामले में घायल गनर की ओर से 6 नामजद समेत 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं घायल घायल को अस्पताल में भर्ती कराया

मिली जानकारी अनुसार आज विधायक सौरभ बहुगुणा गुरुनानक नगरी, गोठा, लौका में बाढ़ प्रभावितों से मिलकर लौट रहे थे की तभी गोठा के ग्रामीणों ने विधायक की गाड़ी रोक ली ग्रामीण राजस्व ग्राम घोषित करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे इसी बीच एक ग्रामीण विधायक की गाड़ी के आगे जमीन पर लेट गया जिसको हटाने के लिए विधायक का गनर गाड़ी से उतर गया और समझाने प्रयास किया लेकिन किसी कारण ग्रामीण आग बबूला हो गए और गनर की पिटाई कर दी वही उसकी वर्दी फाड़ दी जिसमे गनर अमित कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं विधायक की सूचना पर कोतवाल प्रकाश सिंह दानू ने मौके पर पहुंचकर उनका वाहन निकलवाया।

इस मामले में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी ली। कोतवाल ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात गनर की तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर सतेंद्र, अविनाश निवासी लौका, सुरेंद्र, दलीप निवासी गोठा, जोगेंद्र, राजेंद्र प्रसाद निवासी नई बस्ती गोठा समेत 15 अन्य अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here