उत्तराखंड,शादी करने पहुंचा दुल्हा चप्पलों से हुई पिटाई माता-पिता सहित चार पर केस दर्ज

0
117

हरिद्वार,शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से चौथी शादी करने आए एसएसबी जवान मदन लाल उर्फ बंटी (दूल्हा) व उसके माता-पिता और बहन के खिलाफ पर पुलिस ने धोखाधड़ी समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि यह दूल्हा चौथी शादी करने उत्तराखंड पहुंचा था

मिली जानकारी अनुसार,गदरपुर की युवती के पिता की तहरीर पर की गई है। पुलिस ने आरोपी जवान को जेल भेज दिया है। मामले की जांच में जुट गई है। एसएसबी जवान मदन लाल उर्फ बंटी पुत्र चैहवार सिंह निवासी कांड मुरादाबाद शुक्रवार को अपनी चौथी शादी करने के लिए गदरपुर कंबोज धर्मशाला में बारात लेकर आया था।

दूल्हे द्वारा फीता काटने की रस्म चल ही रही थी कि इसी बीच एक महिला कुछ लोगों के साथ आई और उसने खुद को दूल्हे की पहली पत्नी बताकर हंगामा खड़ा कर दिया. दूल्हा सकपका गया, वहीं दुल्हन पक्ष के लोग हैरान रह गए. पहली पत्नी होने का दावा करने वाली महिला ने दूल्हे पर हाथ छोड़ने के साथ ही चप्पल से पिटाई शुरू कर दी, तो बखेड़ा हो गया

उसकी पत्नी ने बातया की उसका पति देहज का लालची है जिस कारण वह अपने मायके मे रह रही थी जब उसे सूचना मिली कि मदन दूसरी शादी कर रहा है तो वह यहां पहुंच गई. इधर दूल्हे की पिटाई का लोगों ने वीडियो बना लिया. एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि वह इस मामले में सर्किल ऑफिसर से जानकारी लेकर कार्रवाई करवाएंगे.

पुलिस ने आरोपी जवान (दूल्हे) को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र शाह ने बताया कि मामले की जांच एसआई ओमप्रकाश को सौंप दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here