उत्तराखंड,स्कूल में करोनो की दस्तक, चौथी क्लास की छात्रा पॉजिटिव शिक्षा विभाग ने स्कूल को कराया बंद

0
59

हरिद्वार,करोनो की रफ़्तार धीरे धीरे बढ़ती जा रही है हर दिन करोनो मरीज की जानकारी मिल रही है वही आज देहरादून के एक नामी स्कूल की चौथी क्लास की छात्रा करोनो पॉजिटिव पाई गई है जिसकी सूचना मिलते ही शिक्षा विभाग और स्वस्थ्य विभाग मे हड़कंप मच गया

मिली जानकारी अनुसार लंबे समय के बाद स्कूल तो खुले, लेकिन कोरोना संक्रमण से अभी भी राहत नहीं मिल पाई है। एक बार फिर तेजी से संक्रमण बढ़ रहा है। अभिभावक पहले ही बच्चों को स्कूल भेजने के लिए चिंतित थे, लेकिन बीते दो साल से पढ़ाई को हो रहे नुकसान को देखते हुए अभिभवाकों ने बच्चे को स्कूल भेजा, लेकिन अब सामने आई इस घटना के बाद से परिजनों की चिंता बढ़ गई है।

स्कूल पूरी तरह बंद कर सेनेटाइज किया गया है। रविवार को भी सेनेटाइज होगा। हालांकि पहले भी सेनेटाइजेशन,मास्क और अन्य तरह की एहतियात बरती जा रही है। आगे जो भी शिक्षा विभाग और जिला प्रशासन की ओर से निर्देश मिलेंगे उसी के अनुसार स्कूल खोलने पर फैसला होगा।

स्कूल में कोरोना पाजिटिव केस मिलने के बाद शनिवार और रविवार को स्कूल बंद किया गया है। सेामवार को स्थितियों को जायजा लेने के बाद स्कूल खोलने या बंद रखने का निर्णय लिया जाएगा। अन्य सभी स्कूलों को भी एहतियात बरतने के निर्देश दे दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here