उत्तराखंड, करोनो के 28 नए संक्रमित मरीज मिले,9पुलिस कर्मी मिले पॉजिटिव

0
43

हरिद्वार,उत्तराखंड में कोरोना के मामलों में अब बढ़ोत री होने लगी है। चिंता इस बात की है कि पहाड़ी जिले भी फिर कोरोना की चपेट में आने लगे हैं। वहीं कोरोना संक्रमण दर में भी बढ़ोतरी होने लगी है।मंगलवार को राज्य में 28 लोग संक्रमित मिले, जबकि 19 मरीज स्वस्थ हुए हैं। कोरोना संक्रमित किसी मरीज की मौत नहीं हुई है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, मंगलवार को 11615 सैंपलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। आठ जिलों अल्मोड़ा, बागेश्वर, चमोली, हरिद्वार, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, ऊधमसिंह नगर और उत्तरकाशी में एक भी संक्रमित मरीज नहीं मिला है। देहरादून में आठ, चंपावत और टिहरी में दो-दो, पौड़ी में सात और नैनीताल में नौ संक्रमित मरीज मिले हैं।

वही पुलिस लाइन तैनात एक प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक, एक उप निरीक्षक, एक हेड कांस्टेबल, एक आरक्षी जबकि पुलिस कार्यालय में बनी मीडिया सेल के आरक्षी, पुलिस कार्यालय में तैनात एक आरक्षी, कोतवाली सिविल लाइन रुड़की में तैनात आरक्षी, थानाध्यक्ष कलियर, व खानपुर थाने में तैनात आरक्षी रघुनाथ जांच में पॉजीटिव मिले हैं।

सभी पॉजिटिव पुलिसकर्मियों के आज बुधवार को आरटीपीसीआर टेस्ट कराए जाएंगे। इसके साथ ही जिन पुलिसकर्मियों के मंगलवार केे एंटीजन टेस्ट नहीं हो पाए हैं। उनके आज होंगे। वहीं पुलिस कोरोना पॉजीटिव पाए गए पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को आइसोलेट किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here