उत्तराखंड, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल उनके गनर और पीआरओ पर मुकदमा दर्ज

0
36

हरिद्वार, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और उनके गनर ने बीच सड़क में दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी जिसका वीडियो किसी अज्ञात व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद उत्तराखंड की सियासत गरमा गई डीजीपी अशोक कुमार ने मामले को संज्ञान लेते हुए मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, उनके पीआरओ और गनर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, देर रात युवक पर भी मामला दर्ज हो चुका है।

मिलि जानकारी अनुसार एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि सुरेंद्र नेगी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ बलवा मारपीट व गाली गलौज की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और उनका गनर बीच सड़क पर एक युवक की पिटाई करते दिखे। वायरल वीडियो में कैबिनेट मंत्री सड़क किनारे अपने वाहन के पास खड़े होकर शिवाजी नगर निवासी युवक सुरेंद्र सिंह नेगी से बात कर रहे हैं। बातचीत अचानक हाथापाई में बदल गई। वीडियो में मंत्री सुरेंद्र पर थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद उनका गनर भी हाथापाई करने के बाद लातें मारते हुए दिख रहा है।

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के द्वारा युवक को पीटने के मामले में पुलिस ने क्रॉस एफआईआर के तहत 147, 323, 504 आईपीसी की धाराओं में मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के पीआरओ और गनर के खिलाफ ऋषिकेश कोतवाली में मामला दर्ज हुआ है.इससे पहले देर रात पुलिस ने पीटने वाले सुरेंद्र नेगी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया था. एसएसपी देहरादून ने बताया है कि एफआईआर में मंत्री का जिक्र है, लेकिन नामजद नही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here