उत्तराखंड, खानपुर विधायक के गनर का बहादराबाद टोल प्लाजा कर्मियों ने फोड़ा सिर

0
31

हरिद्वार,खानपुर विधायक उमेश कुमार की सुरक्षा में तैनात गनर के साथ टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारियों ने लाठी-डंडों से गनर का सिर फोड़ दिया गनर अपने परिचितों के साथ अपने एक रिश्तेदार की अस्थियां विसर्जित करने के लिए हरिद्वार जा रहा था. वहीं, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है. मामले की जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी अनुसार बहादराबाद थाना क्षेत्र स्थित टोल प्लाजा पर खानपुर विधायक उमेश कुमार के गनर अपने परिचित की अस्थिंयां लेकर हरिद्वार आ रहे थे। टोल प्लाजा पर गनर ने उत्तराखण्ड पुलिस का सिपाही होने का हवाला देते हुए बैरियर खोलने के लिए कहा। किन्तु बैरियर पर तैनात कर्मी ने बैरियर नहीं खोला और गनर के साथ अभ्रदता करने लगे कहासुनी होता देख टोल प्लाजा के अन्य कर्मी भी वहां इकट्ठा हो गए। और देखते दोनों में मारपीट शुरू हो गई वहीं लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में गनर गंभीर रूप से घायल हो गया। मारपीट की यह घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की अस्थियां
लेकर हरिद्वार आ रहे थे, वह भीम आर्मी का कार्यकर्ता था। इस मामले में पुलिस ने टोल प्लाजा के चार कर्मियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here