उत्तराखंड, चौकी इंचार्ज पर महिलाओ का हमला मारपीट के साथ वर्दी भी फाड़ी

0
73

हरिद्वार ,पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की घटनाओं में लगातार ग्राफ बढ़ता जा रहा है जी हम बात कर रहें हैं टांडा उज्जैन चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार को उन्हीं की चौकी क्षेत्र में कुछ दबंग महिलाओं ने गिरेबान पकड़कर वर्दी फाड़ दी। काशीपुर मे महिलाओं को नोटिस देने उनके घर चौकी इंचार्ज पहुंचे नोटिस देखकर महिला आग बबूला हो गई और चौकी इंचार्ज से बदतमीजी और मारपीट के साथ उनकी वर्दी फाड़ दी जिसके बाद पुलिस दोनो को लेकर कोतवाली पहुंची वही दोनो महिलाओं पर मुकदमा दर्ज़ कर लिया गया

मिली जानकारी अनुसार टांडा चौकी प्रभारी जितेन्द्र कुमार ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी। कहा कि सीओ काशीपुर के आदेश पर 25 जून की सायं वह कांस्टेबल रामसिंह मेहरा, महिला कांस्टेबल सीता चौहान के साथ एक मुकदमा में धारा 41(क) सीआरपीसी का नोटिस तामील कराने के लिए हरगनिया कालोनी टांडा उज्जैन गए थे।

आरोपी चंद्रभान व उसकी पत्नी ऊषा, सोमपाल सिंह व उसकी पत्नी तारावती निवासीगण हरगनिया कालौनी टाण्डा उज्जैन के घर पहुंचे। जहां घर पर तारावती मिली। जिसको मुकदमा से अवगत कराकर धारा 41क सीआरपीसी का नोटिस तामिल करने व अपने बयान दर्ज कराने सीओ कार्यालय में आने के लिए बताया।

जिसके बाद टांडा चौकी प्रभारी जितेंद्र कुमार टीम के साथ टाण्डा चौराहे पर पहुंचे। जहां दूसरी आरोपी ऊषा भी मिल गई। जिसको नोटिस तामिल करने व बयान के लिए क्षेत्राधिकारी कार्यालय आने के लिए बताया। पुलिस आरोपियों को मुकदमा के बारे में बताकर क्षेत्राधिकारी कार्यालय की तरफ चलने लगे।

सम्मन की बात से आग बबूला हुई ऊषा ने गाली गलौच करते हुये जितेंद्र कुमार का कालर पकड़ लिया और पैंट-कमीज की जेब फाड़ दी। इस दौरान तारावती भी एसआई जितेन्द्र कुमार की वर्दी पर चिपट गयी। और धक्का-मुक्की करने लगी। जिसके बाद पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here