उत्तराखंड, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहुँचे हरिद्वार

0
35

हरिद्वार, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दो दिन के दौरे पर उत्तराखंड पहुँचे जिसके बाद उनका जगह जगह स्वागत किया गया वही मंगलोर पर उनके स्वागत मे खडे कार्यकर्ताओं के निराशा हाथ लगी जो कार्यकर्त्ता घंटो से मंगलोर बस स्टेण्ड पर हाथो मे माला लिए खडे थे लेकिन उपमुख्यमंत्री गाडी से उतरे भी नहीं जिसके बाद कार्यकर्त्ताओ के हाथ निराशा लगी दोपहर को आप के नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का बहादराबाद बाईपास और काली माता मंदिर, शिवालिक नगर आदि स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी रोजगार को मुद्दा बनाकर चुनाव मैदान में उतरेगी। दिल्ली मॉडल पर उत्तराखंड में काम करेंगी। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज (शुक्रवार) को हरिद्वार पहुंचे। शाम को उन्होंने हरकी पैड़ी पहुंचकर मां गंगा की पूजा अर्चना की। साथ ही गंगा आरती में भी शामिल हुए। उन्होंने कहा कि मां गंगा की कृपा आप पार्टी उत्तराखंड में तीसरा विकल्प जरूर बनेगी। पार्टी सभी 70 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी।  

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आम आदमी को बहुमत मिला तो हर बच्चों को दिल्ली की तर्ज पर पढ़ाई मिलेगी। स्वास्थ्य में मोहल्ला क्लीनिक, रोजगार, 200 यूनिट बिजली फ्री, मिलेगी। सभी कार्यकर्ताओ के मुँह पर मास्क नजर आया मनीष सिसोदिया ने मास्क नही पहना था

बाद उनका काफिला हरिद्वार के लिए रवाना हो गए। स्वागत करने वालों में इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता हेमा भंडारी, मनोज द्विवेदी, नवीन कौशिक, नवीन मार्या, मास्टर प्रवीण चौहान, ममता सिंह, फिरोज, महावीर सिंह, अमित सिंघानिया, रविन्द्र, पंकज भाटी आदि कार्यकर्ता शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here