उत्तराखंड, पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ दो आरोपी गिरफ्तार एक फरार

0
29

हरिद्वार, उत्तराखंड पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है जिसमें अभी तक कई आरोपियों को पुलीस ने जेल भेज दिया है वही आज सुबह मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि गौ तस्कर बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है बदमाशों ने पुलिस को अपनी ओर आता देख पुलिस पर फायर झोंक दिए जिसके बाद जवाबी कार्यवाही मे पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमे दो आरोपियों के पैर मे गोली लगी पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया

मिलि जानकारी अनुसार सहारनपुर के समीपवर्ती गांव में उत्तराखंड के बुग्गावाला व भगवानपुर पुलिस गौकशी को लेकर अभियान चला रही है। मंगलवार तड़के पुलिस को बदमाशों के वारदात की सूचना मिली थी। पुलिस वहां पहुंची और घेराबंदी शुरू की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई। वहीं दूसरे को भी कांबिंग के दौरान गोली लगी है।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि तीन बदमाश फरार हैं उनकी तलाश की जा रही है। हाल ही में रुड़की में हुई मुठभेड़ में फरार बदमाशों के तार भी इनसे जुड़े हो सकते हैं। पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here