उत्तराखंड, वाहन दुर्घटना में बड़ा हादसा 14 लोगों की मौत

0
93

हरिद्वार, कल देर रात जब एक बारात हंसी खुशी घर लौट रही थी क्या मालूम था किसी को कि ऐसा भी हो सकता है कि बो कल का सूरज देख नहीं पाएंगे उत्तराखंड के चंपावतडांडा क्षेत्र में सोमवार रात बरात से लौट रहा एक वाहन खाई में गिरा, जिसमें 14 बरातियों की मौत होने की सूचना है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को निकालने के रेस्क्यू अभियान चलाया। शाम 4.20 बजे तक सभी शवों को खाई से निकाल लिया गया। गंभीर घायल दो लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। से बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे 14लोगो की मौत होगई हादसे की सूचना मंगलवार सुबह मिली। घटना की सूचना मिलते ही एसपी देवेंद्र पींचा समेत तमाम पुलिस अधिकारी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए। राहत व बचाव का कार्य जारी है।

मिली जानकारी अनुसार टनकपुर-चम्पावत हाईवे से जुड़ी सूखीढांग-डांडामीनार रोड पर वाहन दुर्घटना में 16 में से 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। गंभीर रूप से घायल चालक और एक अन्य व्यक्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। वाहन में सवार सभी लोग टनकपुर के पंचमुखी धर्मशाला में हुई शादी में शामिल होकर घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि बीती रात 3 बजकर 20 मिनट के लगभग वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया।

वही पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये की सहायता धनराशि देने का ऐलान किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here