उत्तराखंड, स्विगी व जोमैटो की आड़ मे करते थे स्मैक तस्करी तीन गिरफ्तार

0
23

हरिद्वार , आजकल ऑनलाइन सामान मंगाना आम बात हो गई है घर बैठे बिठाये हर चीज मिल जाती है वहीं उत्तराखंड में जोमैटो और स्विगी की आड़ मे ड्रग्स घर-घर पहुंचाई जा रही थी वहीं पुलिस में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनके पास से साडे ₹3 लाख कैश बरामद हुआ हैचोरी का मोबाइल व ओल्टो कार व 04 मोटर साइकिल बरामद की है।

मिली जानकारी अनुसार दून के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि 28 अगस्त को टर्नर रोड निवासी नेहा सिंघल ने कंप्लेन दर्ज कराई कि एक जिम में से उसका आईफोन कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लिया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सहारनपुर की ओर से आ रही एक ओल्टो कार को रोका। जिसमें तीन व्यक्ति सौरभ कुमार ,नीरज कुमार राणा,विशाल कुमार सवार थे। आरोपियों से तलाशी लेने पर उनके पास से जिम से चोरी किया गया मोबाइल, 70 ग्राम स्मैक और तीन लाख 50 हजार रुपए नगद बरामद हुए।

पूछताछ में पता चला कि आरोपित नीरज कुमार राणा व विशाल कुमार राणा दोनों सगे भाई हैं और गांधी कालोनी देवबंद जिला सहारनपुर यूपी के रहने वाले हैं। उनका तीसरा साथी सौरभ कुमार टीचर कालोनी देवबंद सहारनपुर है, जिसे वह लंबे समय से जानते हैं। नीरज चंद्रबनी चौक स्थित एक जिम में जिम ट्रेनर का काम करता है व सौरभ व विशाल स्वीगी व जोमेटो में डिलीवरी ब्वाय का काम करते हैं।

एसएसपी ने बताया कि स्मैक बेचकर तीनों ने लाखों रुपये की संपत्ति बना ली। इनमें से उन्होंने चार बाइकें, एक कार और 25 लाख रुपये का एक प्लाट पित्थूवाला में खरीदा है। आरोपित नीरज ने बताया कि महंगा फोन देखकर उसके दिल में लालच आ गया और उसने मुस्लिम पहनावे व मुंह पर मास्क लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था।गैंगस्टर लगाकर संपत्ति होगी जब्त

एसएसपी ने कहा कि गिरफ्तार किए गए आरोपितों पर जल्द ही गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए नशा बेचकर अर्जित की गई संपत्ति जब्त की जाएगी। उन्होंने गिरोह का राजफाश करने वाली टीम को 10 हजार रुपये पुरस्कार देने की घोषण की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here