उत्तराखण्ड,जन एकता पार्टी के नेता दिनेश धनै के बेटे पर मारपीट और रेप का लगा आरोप

0
10

हरिद्वार , ऑनलाइन दोस्ती फेसबुक से प्यार इंस्टाग्राम पर इकरार शादी का झांसा देकर किया बलात्कार पूर्व मंत्री के बेटे पर लगा आरोप शादीशुदा महिला ने मंत्री के बेटे पर बलात्कार और मारपीट का आरोप लगाया है वह इसकी लिखित शिकायत थाना रायवाला में दी गई जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस

मिलि जानकारी अनुसार जन एकता पार्टी के नेता दिनेश धनै के बेटे का बड़ा कांड सामने आया है। एक महिला ने पूर्व मंत्री दिनेश धनै के बेटे कनक धनै पर दुष्कर्म और मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है,
महिला ने पुलिस को जानकारी दी है कि उसकी कनक धनै से सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर बात हुई थी। इस बीच कनक ने अप्रैल 2021 में देहरादून में उससे मुलाकात की। इसी मुलाकात के दौरान उसने बलात्कार किया है। इसके बाद कनक ने महिला का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया। महिला के अनुसार, डिप्रेशन में आने पर उसने ख़ुदकुशी का प्रयास भी किया।

महिला का आरोप है कि विगत 13 जनवरी को छिद्दरवाला में कनक धनै ने मुलाकात के दौरान उसके साथ मारपीट की, जिस पर वह शिकायत लेकर थाने पहुंची। थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने जानकारी दी है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए कनक धनै के खिलाफ IPC की धारा 376 और 323 के तहत दुष्कर्म और मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस मामले में जल्द ही पीड़ित के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराएगी। ऋषिकेश के रायवाला थाने में इस संबंध में केस दर्ज हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here