उत्तराखण्ड,, पीएम मोदी पर टिप्पणी देशभर में फुके जा रहे हैं बिलावल भुट्टो के पुतले भाजपा मे आक्रोश

0
70

हरिद्वार, पीएम मोदी पर टिप्पणी के बाद देश भर में भाजपा बिलावल भुट्टो के पुतले फूंक रही है वहीं भाजपा में काफी आक्रोश देखा जा रहा है उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर इनामी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के नहीं विश्व के लोकप्रिय नेता हैं उन्होंने इस बयान पर कहा कि यह अपमान नरेंद्र मोदी का नहीं बल्कि पूरे देश का अपमान है

मिली जानकारी अनुसार पीएम मोदी पर टिप्पणी को बीजेपी ने गिरी हुई हरकत बताया बिलावल भुट्टो पर करारा प्रहार करते हुए भाजपा ने कहा कि पड़ोसी देश के विदेश मंत्री की गिरी हुई इस हरकत ने विश्व पटल पर पाकिस्तान की कलंक गाथा में एक नया अध्याय जोड़ दिया है. भाजपा ने कहा, शनिवार को पाकिस्तानी विदेश मंत्री के शर्मनाक बयान के खिलाफ भाजपा देश भर में जोरदार धरना-प्रदर्शन करेगी. ये विरोध प्रदर्शन देश के सभी प्रदेशों की राजधानी में होंगे. भाजपा कार्यकर्ता पाकिस्तान और पाकिस्तानी विदेश मंत्री का पुतला जलाएंगे और पाकिस्तानी विदेश मंत्री के शर्मनाक बयान की कड़ी निंदा करेंगे.

मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने कहा है कि मैं बिलावल भुट्टो जैसे लोगों का नाम नहीं लेना चाहता। ये परिवारवाद और वंशवाद के पोषित लोगों में से रहे हैं। चाहे जुल्फिकार और बेनजीर भुट्टो हो या अब बिलावल भुट्टो हों ये उसी वंशवाद की परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं। आज प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी केवल भारत के नहीं बल्कि पूरे विश्‍व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं।

उन्‍होंने आगे कहा कि बिलावल भुट्टो का इस प्रकार का बयान हमारे देश के लोगों का अपमान है। कहीं न कहीं इस प्रकार का बयान जो पाकिस्‍तान की अंदरूनी राजनीति है। पाकिस्‍तान की हालत पस्‍ता है। वहां की अर्थव्‍यवस्‍था खोखली हो गई है। पाकिस्‍तान जिस प्रकार से बरबादी की कगार पर पहुंच गया है। उससे कहीं न कहीं ध्‍यान भटकाने का प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here