उत्तर प्रदेश,अतीक की हत्या के बाद मुख्तार अंसारी की सुरक्षा बढ़ी

0
103

हरिद्वार, अतीक की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश में पुलिस प्रशासन से लेकर सरगना माफिया के पसीने छूट गए वही अब बड़े अपराधियों को डर सता रहा है जिसके चलते आज उत्तर प्रदेश के एक और माफिया मुख्तार अंसारी की जेल में सुरक्षा बढ़ा दी गई है वहीं सभी सुरक्षा कर्मचारियों की छुट्टी रद्द कर दी गई

मिलि जानकारी अनुसार मुख्तार की सुरक्षा को देखते हुए बांदा जेल के बाहर पीएसी जवानों की तैनाती की गई है। अतीक अहमद की हत्या करने वाले तीनों शूटरों को प्रयागराज की नैनी जेल से साेमवार यानी आज दोपहर प्रतापगढ़ जेल में शिफ्ट किया गया है। पुलिस ने इन आरोपियों को रविवार को डिस्ट्रिक कोर्ट में पेश किया था, जहां अदालत ने इन्हें 14 दिन की रिमांड पर भेज दिया है।

बांदा जेल प्रशासन ने मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सीसीटीवी से निगरानी तेज कर दी है। वहीं जेल के बाहर पीएसी जवानों को अलर्ट पर रखा गया है, ताकि किसी भी प्रकार की अनहोनी न होने पाए। जेल के बाहर पीएसी के जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात किए गए हैं, जो लगातार अपनी नजर हर गतिविधि पर बनाए हुए हैं।

इतना ही नहीं, जेल के अंदर बनी चौकी को भी अलर्ट कर दिया गया है और जेल में तैनात प्रत्येक पुलिस जवान और अन्य सुरक्षाकर्मियों की छुट्टियां भी रद्द कर दी गई हैं। दरअसल, सूत्रों ने बताया कि जिस दिन अतीक और अशरफ की हत्या हुई थी, उस दिन मुख्तार अंसारी को काफी बेचैनी हो गई थी।

जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा ने यूपी तक को बताया कि ‘बांदा जेल में सुरक्षा तो पर्याप्त है, लेकिन अलर्ट कर दिया गया है. किसी को अब छुट्टी भी नहीं दी जाएगी. बाहर PAC को भी अलर्ट कर दिया गया है. मेन गेट में भी राउंड बढ़ाया गया है. कुल मिलाकर सभी को सतर्क किया गया है. जेल परिसर के 150 सुरक्षाकर्मियों के अलावा PAC और जेल की चौकी बाहर जिसमे जवान हैं, सब लोग अलर्ट हैं. ‘ प्रयागराज में अतीक हत्याकांड के बाद मुख्तार की बेचैनी के सवाल पर जेल अधीक्षक कहा कि जैसी स्थिति पहले थी वैसे ही है. उसे अलग बैरक में रखा गया है. मुख्तार की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कहा कि सुरक्षा कारणों से उसका जिक्र नहीं किया जा सकता है लेकिन सभी को अलर्ट किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here