उत्तर प्रदेश, अतीक अहमद के वकील के घर के पास देशी बम से धमाका

0
207

हरिद्वार, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में हाई अलर्ट जारी है वही माफिया डॉन अतीक अहमद के वकील के घर के पास देशी बम से धमाके किए गए जिसके बाद चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन गया आसपास के लोगों ने बताया कि कुछ लोग झोली में बम लेकर आए थे और वकील के घर के पास फेक कर चले गए जिसकी सूचना मिलते ही मौके पहुंची पुलिस ने आसपास मैं लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया कार्यवाही जारी है

मिलि जानकारी अनुसार अतीक अहमद के वकील के घर के पास देशी बम से हमला हुआ है. प्रयागराज की कटरा गोबर गली में यह बम ब्लास्ट हुआ है. इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर अभी नहीं है. बम इलाके में दहशत फैलाने के इरादे से फेंका गया था. हालांकि, हमले में कोई घायल नहीं हुआ.स्थानीय लोगों के मुताबिक, हर्षित सोनकर नाम के युवक का रौनक, आकाश सिंह और छोटे के साथ पैसे को लेकर कुछ विवाद था और इस कारण सोनकर ने रौनक, आकाश और छोटे का पीछा करते हुए उनपर देसी बम फेंका.यादव ने बताया कि संयोगवश बम वकील दयाशंकर मिश्रा के मकान के सामने गिरा.

प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर ने कहा, ये हमला वकील दयाशंकर मिश्रा के घर के सामने गली में हुआ. अफवाह फैलाई गई कि हमला दयाशंकर मिश्रा के ऊपर हुआ है. ये सूचना झूठी है. मौके पर जांच की जा रही है. घटना पर दयाशंकर मिश्रा ने कहा, 24-25 साल के लड़के ने इस घटना को अंजाम दिया. ये मुझे हतोत्साहित करने की कोशिश है. मैं कई सालों से केस लड़ रहा हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here