उत्तर प्रदेश, आगरा मे कई मकान गिरे कई लोग मलबे में दबे होने की खबर

0
41

हरिद्वार,लखनऊ के हजरतगंज में पांच मंजिला इमारत गिरन के बाद ताजनगरी आगरा मे गुरुवार को आगरा सिटी स्टेशन रोड़ स्थित धर्मशाला में चल रहे खुदाई कार्य के चलते कई मकान गिर गए हैं. मकान में मौजूद लोगों के मलबे में दबे होने की खबर है. लोगों को निकालने का प्रयास जारी है. मौके पर आला अधिकारी मौजदू हैं. खुदाई के चलते मकान गिरने की आशंका जताई जा रही है. मलबे में दबने से चार साल की बच्ची की मौत हो गई है.

मिली जानकारी अनुसार थाना हरी पर्वत के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि हादसा सुबह 7:30 बजे हुआ था। पुरानी धर्मशाला बनी हुई है, जिसमें कई दिन से खुदाई का काम चल रहा था। आसपास के मकानों में दरार आ गई थी।

सुबह मकान भरभरा कर गिर गए। आसपास के लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया। कुछ मलबा हटाकर देखा जा रहा है कि कोई और तो दबा है या नही

इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा किया. महिलाओं ने बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. महिलाओं को आरोप है कि बिल्डर से जमीन खोदने के लिए मना किया गया था, लेकिन वह नहीं माना. महिलाओं ने बताया, ‘जमीन खोदने के कारण मकानों में दरारें आ गई थी, इसकी शिकायत बिल्डर से की गई. इस पर बिल्डर ने कहा कि हम रिपेयरिंग करा देंगे.’ महिलाओं ने बिल्डर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here