उत्तर प्रदेश, कांग्रेस नेता राजकुमार ने अतीक अहमद की कब्र पर चढ़ाया तिरंगा गिरफ्तार

0
144

हरिद्वार, अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या के बाद राजनीति में घमासान मचा हुआ है वही राजनिति पार्टी एक दूसरे के ऊपर आरोप लगा रही है कुछ पार्टियां तो सीएम योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग भी कर रही है वही आज एक कांग्रेसी नेता राजकुमार ने अतीक अहमद अशरफ को लेकर बयानबाजी करते हुए उन्हें भारत रतन देने की मांग उठाई थी जिसके बाद कांग्रेस ने उनका टिकट वापस ले लिया राजकुमार इतने नाराज हो गए कि उन्होंने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की कब्र पर तिरंगा लगा दिया जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया

मिलि जानकारी अनुसार कांग्रेस नेता और प्रयागराज के वार्ड 43 से प्रत्याशी ने अतीक अहमद को शहीद बताते हुए उसे भारत रत्न देने की मांग कर दी। बताया जा रहा है कि ये कांग्रेसी नेता का नाम राजकुमार सिंह है और इस बयान के वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी ने उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निष्काषित कर दिया है।

वीडियो में रज्जू ने कहा कि जब मुलायम सिंह यादव को पद्म विभूषण मिल सकता है तो अतीक को भारत रत्न क्यों नहीं दिया जा सकता? उनके पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटकर सम्मान क्यों नहीं दिया गया? उन्हाेंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा की मांग तक कर डाली। इसके बाद कसारी-मसारी कब्रिस्तान में अतीक और अशरफ की कब्र पर तिरंगा चढ़ाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हुआ तो कांग्रेस के पदाधिकारी हरकत में आ गए।

कोतवाली पुलिस ने राजकुमार को आजाद नगर मोहल्ले से हिरासत में ले लिया। राजरूपपुर चौकी प्रभारी की ओर से धूमनगंज थाने में राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का केस लिखाने की बात कही गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here