एक थपड़ ने बना दिया कातिल रात को हुआ था झगड़ा

0
75

हरिद्वार, राजस्थान भरतपुर जिले में रात के समय दो युवकों मैं झगड़ा हो गया वही झगड़ा इतना बढ़ गया कि सुरेंद्र नाम के युवक ने लखन को थप्पड़ जड़ दिया इस थप्पड़ की गूंज युवक के दिल और दिमाक गूंज उठी और उसने उठाया खौफनाक कदम कुछ देर बाद जब लखन घर पर आया तो उसका गुस्सा बेकाबू हो गया और उसने चाली दी गोली जिसमे बेटे और पिता को लगी गोली वही लखन भी घायल हो गया जिसका उपचार अस्पताल मे चल रहा है

मिली जानकारी अनुसार राजस्थान के भरतपुर जिले मे उस बकक्त हंगामा हो गया जब शनिवार रात को सुरेन्द्र सिंह और लखन शर्मा के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उस दौरान सुरेन्द्र ने लखन को थप्पड़ मार दिया था। रात में गश्त कर रहे कोतवाली थाने के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक विजय पाल और हेड कांस्टेबल मानसिंह सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और दोनों को अलग कर समझा दिया। पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह मामले को सुलझाने के लिये दोनों पक्षों के लोग सुरेन्द्र सिंह के घर पर एकत्रित हुए। बैठक के दौरान लखन के भाई दिलावर ने सुरेन्द्र सिंह (46) और उसके बेटे सचिन (17) पर गोली चला दी।

पिता और बेटे की मौत होने पर परिजनों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया और सड़क पर जाम लगाया। भरतपुर के पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र कुमार ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सहायक पुलिस उपनिरीक्षक और हेड कांस्टेबल को बीती रात मामले में लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दिया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये और पुलिस हिरासत में दिलावर का उपचार जारी है।

पुलिस ने बताया कि दिलावर ने स्वयं पुलिस को बुलाया और कहा कि उस पर सुरेन्द्र ने गोली चलाई है। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पाया कि सुरेन्द्र और सचिन पर दिलावर ने गोली चलायी। दिलावर के भी पैर में गोली लगी थी। पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने सुरेन्द्र और सचिन को मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here