कोरोना वायरस की चपेट में आए देश के गृह मंत्री अमित शाह, खुद दी इसकी जानकारी

0
147

महामारी कोरोना वायरस पूरे देश में आतंक मचा रही है। अब गृह मंत्री अमित शाह भी इसकी चपेट में आ गए हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। ​शाह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

अमित शाह ने रविवार को ट्वीट कर लिखा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। उन्होंने कहा कि मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँंच करवाएं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिसके बाद वह मेदांता अस्पताल में भर्ती हो गए है। गृह मंत्री ने खुद ट्वीट कर इस इस बात की जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने बीते दिनों में खुद के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को भी कोरोना जांच कराने की सलाह दी है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा, कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here