गुरूग्राम मे 200 से अधिक झुग्गियां जलकर राख

0
18

हरिद्वार, गुरुग्राम में आज दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब झुग्गी झोपड़ी में रह रहे लोगों को आग का पता लगा देखते ही देखते 200से अधिक झुग्गियों में आग लग गई वही झुग्गी झोपड़ी मे छोटे छोटे गैस सिलेंडर में भी ब्लास्ट हो गए जिससे आग और तेज हो गई कई दर्जन लोग बुरी तरीके से झुलस गए हैं। घटना की सूचना के बाद प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी अनुसार गुरुग्राम के सेक्टर-49 में स्थित घसोला गांव मैं गरीब परिवार झुग्गी झोपड़ी बनाकर अपना गुजारा बसर कर रहे थे आज दोपहर के समय अचानक जोगी में आग लग गई जिसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया और 200से अधिक झुग्गी झोपड़ी जलकर राख हो गई इस दौरान इन झुग्गियों के भीतर सिलेंडर रखा हुआ था, जो विस्फोट में फट गए। दमकल विभाग की 20 से ज्यादा गाड़ियों ने करीब तीन घंटे की मशक्कत से आग पर काबू पाया।

दमकल विभाग के अधिकारी राजेश शर्मा ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही उन्होंने गाड़ियों को रवाना कर दिया था। आग बुझाने के दौरान भी सिलेंडर फट रहे थे। इसके चलते बचावकार्य में थोड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ा था। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने के कारण की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here