छत्तीसगढ़ ,जशपुर मे बड़ा हादसा मूर्ति विसर्जन के जलूस पर चढ़ाई गई कार 16 लोग घायल एक की मौत

0
36

हरिद्वार, विजय पंडित)लखीमपुर खीरी के बाद छत्तीसगढ़ के जशपुर में मूर्ति विसर्जन के जुलूस के दौरान एक तेज गति से गाड़ी ने 16 लोगो को कुचल दिया जिसमें एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई वही घायलों को रायगढ़ भेजा गया है। गुस्साए लोगों ने कार ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है।

मिलि जानकारी अनुसार घटना पत्थलगांव थानाक्षेत्र की जशपुर की है जहां पर एक लाल रंग की कार ने मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान पीछे से 16 लोगों को चल दिया जिसमें एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई वही एसपी विजय अग्रवाल ने घटना में एक की मौत की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि दुर्घटना में 15 लोग घायल हो गए हैं, जिसमें से दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं, ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर जेम्स मिंज ने बताया कि अस्पताल में एक शव को लाया गया था, जबकि अन्य घायल थे. घायलों में से दो को अन्य अस्पताल में रेफर कर दिया गया. एक्स-रे में फ्रैक्चर की पुष्टि हुई है.

जशपुर एसपी की ओर से बताया गया कि तेज रफ्तार कार से लोगों को कुचलने की घटना के दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों बबलू विश्वकर्मा और शिशुपाल साहू मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं. छत्तीसगढ़ से गुजर रहे थे. उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here