दिल्ली असदुद्दीन ओवैसी और यति नरसिम्हानंद को कथित भड़काऊ टिप्पणी करना महंगा पड़ा, एफआईआर दर्ज

0
29

हरिद्वार, भड़काऊ भाषण को लेकर लगातार मामला बिगड़ता जा रहा है वही आज दिल्ली पुलिस ने असदुद्दीन ओवैसी को कथित भड़काऊ भाषण देने पर एफआईआर दर्ज कर ली है जिसमे स्वामी यति नरसिम्हानंद का भी नाम है। वही अब तक 9 लोगो के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है

मिली जानकारी अनुसार पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी के चलते भाजपा के पूर्व नेता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल पर भी दिल्ली पुलिस ने आज कार्रवाई की है। पुलिस ने समुदाय विशेष के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के चलते आज कई लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। बुधवार को दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि घृणित संदेश में समूहों को उकसाने और हानिकारक माहौल बनाने की कोशिश की गई है।

दिल्ली पुलिस अब सोशल मीडिया पर झूठ फैलाने और भड़काऊ बयान देने को लेकर सख्ती से पेश आ रही है। इसी के तहत दर्ज प्राथमिकी में नूपुर शर्मा, नवीन कुमार जिंदल, मौलाना मुफ्ती नदीम, अब्दुर रहमान, शादाब चौहान, सबा नकवी, गुलजार अंसारी, अनिल कुमार मीणा और पूजा शकुन के नाम शामिल हैं।

नफरत फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस का ऐक्शनदिल्ली पुलिस ने बुधवार को कहा कि उसने कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जो कथित तौर पर नफरत भरे संदेश फैला रहे हैं, विभिन्न समूहों को उकसा रहे हैं और ऐसी स्थिति पैदा कर रहे हैं जो शांति व्यवस्था को नुकसान पहुंचा सकती है। पुलिस ने बताया कि स्पेशल सेल की ‘इंटेलीजेंस फ्यूजन एंड स्ट्रेटजिक ऑपरेशन’ (आईएफएसओ) यूनिट ने एफआईआर दर्ज की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here