दिल्ली की लड़की अंजली के साथ रेप नही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि

0
68

हरिद्वार, अंजली हत्याकांड को लेकर दिल्ली वासियों में गुस्से का माहौल बना हुआ है दिल्ली वासियों ने कहा कि अंजलि के साथ दरिंदगी की गई वही लड़की को 10 से 12 किलोमीटर तक गाड़ी से घसीटा गया दरिंदों को लड़की पर रहम तक नहीं आया दिल्लीवासी लड़की के आरोपियों की फांसी कि मांग कर रहे हैं आज अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है जिसमें रेप की पुष्टि नहीं हुई

मिली जानकारी अनुसार 31 जनवरी को दिल्ली के कंझावाला इलाके में पुलिस को एक कार के पीछे शव बंधे होने की सूचना मिली थी. इसके थोड़ी देर बाद पुलिस को सड़क पर एक शव पड़े होने की सूचना मिली. जब पुलिस सूचना पाकर पहुंची, तो शव देखकर हैरान रह गई. उसके जिस्म पर कोई कपड़ा तक नहीं था. लाश की हालत ऐसी थी कि दिल दहल जाए. इसके बाद पुलिस ने थोड़ी दूर से लड़की की स्कूटी बरामद की थी. स्कूटी भी दुर्घटनाग्रस्त थी.

पुलिस का दावा था कि अंजलि की स्कूटी का कार से एक्सीडेंट हुआ. इसके बाद उसका पैर कार में फंस गया. इससे पहले घिसटती चली गई और आरोपियों को इसकी भनक तक नहीं लगी. जब आरोपियों ने आगे कार रोकी तो देखा कि एक शव उनके कार में फंसा है. इसके बाद वे शव को सड़क पर छोड़कर भाग गए. पुलिस ने इस मामले में कार को बरामद कर लिया है और सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया.

दिल्ली के कंझावला हिट एंड रन केस में लड़की के सिर-रीढ़ और निचले हिस्से पर गंभीर चोटें लगने से मौत की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप न होने की भी पुष्टि हुई है। उधर, मृतका की सहेली ने पुलिस को दिए बयान में हादसे की वजह कार सवारों की गलती को बताया है।

मृतका की दोस्त ने बताया कि जब गाड़ी की टक्कर हुई तो वो डर गई जिसकी वजह से किसी को कुछ नही बताया। हादसे में गलती कार सवारों की थी। जब टक्कर हुई तो मेरी दोस्त कार वाली साइड गिरी, और मैं दूसरी तरफ। मैं घबरा गई थी, इसलिए वहां से निकलकर सीधे घर पहुंची। हम दोनों एक साथ होटल में मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here