दिल्ली, तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात बदमाश प्रिंस तेवतिया की हत्या

0
139

हरिद्वार,दिल्ली की तिहाड़ जेल में गैंगवार, प्रिंस तेवतिया की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई जिसके बाद पुलीस प्रशासन में हड़कंप मच गया तिहाड़ की जेल नंबर 3 में शाम 5 बजे गैंगवार हुई. जिसमें 5 कैदी घायल हुए थे. सभी घायलों को दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां प्रिंस तेवतिया को मृत घोषित कर दिया गया है.

मिलि जानकारी अनुसार जेल में गैंगवार के दौरान प्रिंस तेवतिया पर चाकुओं से हमला किया गया है. उसके शरीर पर 5-7 वार किए गए थे. दिल्ली पुलिस की टीम तिहाड़ जेल पहुंची है और मामले की जांच में जुट गई है. वहीं अन्य कैदियों का पुलिस निगरानी में इलाज चल रहा है.

बता दें कि हाल ही में तिहाड़ प्रशासन ने जेल में छापा मारकर बड़ी संख्या में सर्जिकल ब्लेड, मोबाइल आदि बरामद किए थे. तिहाड़ की जेल नंबर-3 में 9 मार्च की शाम करीब साढ़े छह बजे जेल प्रशासन को संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मिली थी. इस पर तिहाड़ प्रशासन ने जेल में छापा मारा था. इस दौरान एक पैकेट्स से 23 सर्जिकल ब्लेड, ड्रग और मोबाइल फोन बरामद हुए थे.

आप को बता दे कि प्रिंस तेवतिया के पिता को किसी लड़के ने थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद प्रिंस ने लड़के की हत्या कर दी। 2010 में पुलिस ने उसे दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके में हत्या के मामले में गिरफ्तार किया। प्रिंस ने गिरफ्तारी के बाद खुद को नाबालिग साबित करने के लिए जाली कागजात पेश कर दिए थे। साकेत थाने में कोर्ट के आदेश पर जालसाजी का भी मुकदमा दर्ज हुआ था।

प्रिंस तेवतिया दक्षिणी दिल्ली का कुख्यात गैंगस्टर है। तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर रोहित चौधरी समेत उसकी गई गैंगस्टरों से दुश्मनी हो गई थी। दुश्मनी बढ़ने पर प्रिंस ने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस और हाशिम बाबा से हाथ मिला लिया था। दिल्ली के विभिन्न थानों में उसके खिलाफ 15 केस दर्ज हैं। खानपुर की दुग्गल कॉलोनी के रहने वाले प्रिंस के पिता सरकारी अफसर रहे हैं। उसकी एक बहन व एक भाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here