दिल्ली, मनीष सिसोदिया को कोर्ट से नही मिलि राहत 5दिन ईडी की कस्टडी मे रहेंगे

0
11

हरिद्वार, दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की शराब घोटाले में लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं पहले सीबीआई ने गिरफ्तार किया था और अब ईडी के शिकंजे में फंसे मनीष सिसोदिया वही कोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिलने के आशार नही दिखाई दे रहे हैं

मिलि जानकारी अनुसार ईडी की ओर से पेश हुए वकील ने अपनी दलीलें देते हुए सिसोदिया पर गंभीर आरोप लगाए। ईडी ने कहा कि सिसोदिया ने अपना फोन नष्ट कर दिया था। ईडी ने कोर्ट से सिसोदिया की 7 दिन की रिमांड बढ़ाने की मांग की थी। ईडी ने कहा कि सिसोदिया ने अपना फोन नष्ट कर दिया था, इसलिए उनसे फिर से पूछताछ करने की जरूरत है।

राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया की रिमांड बढ़ाने का फैसला किया है। सिसोदिया को 5 दिन और ईडी की कस्टडी में रहना होगा। बता दें कि सिसोदिया पिछले 7 दिनों से ईडी के ही रिमांड पर थे। ईडी ने सिसोदिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए अदालत से 7 दिन की रिमांड बढ़ाने की मांग की थी।

कुछ दिन पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने पद से इस्तीफा दे देता है वही जेल में बंद सत्येंद्र जैन ने भी इस्तीफा दिया था दोनों पदों के खाली देखते हुए आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आतिशी और सौरभ भारद्वाज को मंत्री पद की शपथ एलजी वीके सक्सेना ने दिलाई। आतिशी को ही शिक्षा विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गईं। बता दें कि आतिशी ने ही सिसोदिया के साथ दिल्ली के शिक्षा विभाग को दुरुस्त करने की जिम्मेदारी उठाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here