दिल्ली मनीष सिसोदिया को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
76

हरिद्वार, आम आदमी पार्टी के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को 8 घंटे की पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है दिल्ली के सीबीआई दफ्तर (CBI Office) में मनीष सिसोदिया से पूछताछ चल रही है। वहीं पूछताछ के विरोध में आम आदमी पार्टी के नेताओं का विरोध प्रदर्शन जारी है। इस बीच आम आदमी पार्टी के कई नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इनमें राज्यसभा सांसद संजय सिंह और कैबिनेट मंत्री गोपाल राय भी शामिल हैं।

सीबीआई दफ्तर जाने से पहले उन्होंने अपनी मां का आशीर्वाद लिया था और राजघाट पहुंचे थे. यहां सिसोदिया ने महात्मा गांधी को नमन किया था. घर से निकलते समय सिसोदिया ने मुस्कुराते हुए विक्ट्री साइन दिखाया था.CBI ने सवालों का एक डीटेल सेट तैयार किया था

CBI ने सिसोदिया से सवाल-जवाब करने के लिए सवालों का एक डीटेल सेट तैयार किया था. सीबीआई मुख्यालय के आस-पास पुलिस ने धारा 144 लागू की थी. इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस ने बैनर लगाकर दी थी. पूछताछ से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिसोदिया की गिरफ्तारी की अटकलों को लेकर बड़ा दावा किया था.

सिसोदिया की गिरफ्तारी पर कपिल मिश्रा ने कहा, “आख़िरकार शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया भी गिरफ़्तार. शराब से बर्बाद हुए परिवारों के माता बहनों की हाय लगी मनीष सिसोदिया को. सत्येंद्र जैन के बाद केजरीवाल का एक और भ्रष्ट मंत्री जेल में. मैं शुरू से कह रहा हूं केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल जाएंगे. इनमें से दो लोग जेल जा चुके, अगला नंबर केजरीवाल का है.

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने पीएम पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि मोदीजी, आपके जुर्म हमारे हौसले कम नहीं कर सकते. संजय सिंह ने कहा कि मनीष सिसोदिया दिल्ली के लाखों बच्चों को अच्छी शिक्षा दे रहे हैं. आपके मित्र अडानी लाखों करोड़ का घोटाला कर रहे हैं. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो अडानी पर कार्रवाई करके दिखाओ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here