दिल्ली मनीष सिसोदिया को 20 मार्च तक जेल

0
13

हरिद्वार, आम आदमी पार्टी के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को 20 मार्च तक जेल भेज दिया गया सिसोदिया पिछले कुछ दिनों से सीबीआई की रिमांड पर थे. आज उनकी रिमांड खत्म हुई थी, जिसके बाद सीबीआई ने उन्हें कोर्ट में पेश किया. कोर्ट के आदेश के बाद सिसोदिया की होली जेल में ही मनेगी.

मिलि जानकारी अनुसार कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया। दरअसल, चार मार्च को राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की सीबीआई रिमांड को दो दिन और बढ़ा दिया था। हालांकि सीबीआई ने अदालत से मनीष सिसोदिया को तीन और दिनों के लिए रिमांड पर देने की मांग की थी। अदालत ने सिसोदिया द्वारा दायर जमानत पर सीबीआई को नोटिस भी जारी किया। सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई 10 मार्च को होगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने राज्यों में गैर-भाजपा सरकार को सुचारू रूप से काम न करने देने का फैसला किया है. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि किसी देश के प्रधानमंत्री को राष्ट्र के लिए पिता समान माना जाता है, लेकिन केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करके गैर-बीजेपी दलों में दरार पैदा करना और राज्यों में उनकी सरकारों को गिराना पीएम मोदी की कार्यशैली बन गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here