दिल्ली, मुख्यमंत्री अरविंद केजीरवाल ने कहा वैक्सीन की कमी चाहिए 3 करोड़ डोज

0
41

हरीद्वार, कारोनो की दुसरी लहर हर दिन गंभीर होती जा रही है वही अब देश मे आए दिन वैक्सीन कम होती जा रही है वही आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजीरवाल ने डिजिटल प्रेस वार्ता मे कहा की दिल्ली मे 3करोड वैक्सीन चहिए उन्होंने कहा कि,आज वैक्सीन की बहुत कमी है, अगर हमें पर्याप्त वैक्सीन मिल जाए तो हम तीन महीने में पूरी दिल्ली को वैक्सीनेट कर सकते है। दिल्ली में 18 साल से अधिक उम्र के 1.5 करोड़ लोग हैं तो 3 करोड़ वैक्सीन चाहिए। दिल्ली सरकार को अब तक कुल 40 लाख वैक्सीन मिली है।

मिली जानकारी के अनुसार आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजीरवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि इस समय दिल्ली में हर दिन एक लाख लोगों को हर दिन वैक्सीन का डोज दिया जा रहा है. वैक्सीनेशन को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली को तीन करोड़ वैक्सीन चाहिए. उन्होंने कहा कि अभी दिल्ली में वैक्सीन की कमी है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने लगभग 100 स्कूलों में टीकाकरण की व्यवस्था की है, आने वाले समय में ये बढ़ाकर 250-300 स्कूलों में कर देंगे. उन्होंने कहा, “आज दिल्ली में रोज करीब एक लाख वैक्सीन लग रही हैं, 50,000 वैक्सीन 45 साल से कम उम्र के लोगों और 50,000 वैक्सीन 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को लग रह है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here