दिल्ली में एक बार फिर मिले हैंड ग्रेनेड बम क्षेत्रवासियों में मचा हड़कंप

0
21

हरिद्वार,26 जनवरी आने से पहले ही पुलिस अलर्ट मोड पर हो जाती है वहीं जगह-जगह चेकिंग अभियान शुरू कर दिया जाता हैदिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कलस्वा डेयरी इलाके में किराए के मकान से दो हैंड ग्रेनेड बरामद किए हैं।

मिली जानकारी अनुसार कल देर रात पुलिस ने इंटेलिजेंस ने पिछले दिनों एक वीडियो को इंटरसेप्ट किया था. यह वीडियो आतंकी संगठन हरकत उल अंसार को भेजा गया था. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने जहांगीरपुरी स्थित एक फ्लैट में दबिश देकर दो आरोपियों नौशाद और जगजीत को गिरफ्तार किया है. पुलिस के पास इनपुट थे कि इन दोनों ने भलस्वा डेयरी स्थित एक घर में किसी की हत्या की है और इस वारदात का वीडियो बनाकर अपने हैंडलर को भेजा है. हालांकि आरोपियों से काफी पूछताछ के बाद भी यह साफ नहीं हो सका है कि इन्होंने किसकी हत्या की है

दिल्ली पुलिस की प्रवक्ता ने मामले को लेकर बताया कि दोनों आरोपितों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया था। इसके बाद दोनों आरोपितों को 14 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेजा गया। दिल्ली पुलिस की ओर से बतााय गया कि यह गिरफ्तारी राष्ट्रीय राजधानी में गणतंत्र दिवस समारोह से पहले की गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपितों के पास से तीन पिस्तौल और 22 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here