पंजाब,फिरोजपुर से दो आतंकी गिरफ्तार 3 हैंड ग्रेनेड बम और एक लाख भारतीय करेंसी बरामद

0
15

हरिद्वार, आज अमृतसर पुलिस ने फिरोजपुर से दो आतंकी गिरफ्तार किए गए जिनके पास से तीन हैंड ग्रेनेड बम और एक लाख भारतीय करेंसी बरामद हुई वहीं जांच में जुटी पुलिस बहुत जल्द डीजीपी गौरव यादव इस मामले को लेकर चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस कर सकते हैं।

मिली जानकारी अनुसार पठानकोट की ओर से आ रही एक कार को रोक कर उसकी तलाशी ली गई तो कार से तीन हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए। इसके अलावा पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक लाख रुपये की भारतीय करेंसी भी बरामद की। पुलिस को संदेह है कि आरोपी उक्त ग्रेनेड जम्मू-कश्मीर के किसी आतंकी संगठन से लेकर आ रहे थे। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान फिरोजपुर जिला के गांव बैरके के प्रकाश सिंह उर्फ मिंटू तथा फिरोजपुर के ही सदर थाना के गांव अलिके निवासी अंग्रेज सिंह उर्फ गेजा के रूप में बताई जा रही है यह खेप जम्मू में एक्टिव आतंकी संगठनों के मार्फत यहां भेजी गई है। वहीं दूसरी तरफ सुरक्षा एजेंसियों का कहना है कि यह खेप पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आइएसआइ ने ड्रोन के मार्फत यहां गिराई है। फिलहाल मामले में जांच जारी है। इस मामले में आगे और भी खुलासे होने की संभावना है। बता दें कि, इससे पहले भी कई बार आतंकियों के मंसूबों पर पानी फेरते हुए उन्हें गिरफ्तार किया जा चुका है। सुरक्षा एजेंसियां लगातार अलर्ट पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here