पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के गैंगस्टर तूफान और मनमोहन की जेल में हत्या

0
126

हरिद्वार ,पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के आरोप में पंजाब की गोइंदवाल जेल में बंद तीन गैंगस्टर तूफान और मनमोहन की जेल में हत्या कर दी गई वही गैंगस्टर केशव आरोपी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी मिलते ही जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया

मिलि जानकारी अनुसार पंजाब के तरनतारन में मौजूद गोइंदवाल साहिब जेल में मौजूद अपराधियों की गैंगवार में दो गैंगस्टर की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया। डीएसपी जसपाल सिंह ढिल्लन ने बताया कि जेल में अपराधियों के दो गुटों में हुई खूनी झड़प में गैंगस्टर मनदीप सिंह तूफान और मनमोहन सिंह की हत्या कर दी गई। वहीं बठिंडा निवासी तीसरा गैंगस्टर केशव गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। उसे अमृतसर के अस्पताल पहुंचाया गया है। बता दें कि ये तीनों पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के आरोप में पंजाब की गोइंदवाल जेल में बंद थे, वहीं इनकी झड़प हुई। मिली जानकारी के मुताबिक ये खूनी झड़प लॉरेन्स गैंग और जग्गू गैंग के कैदियों में वर्चस्व को लेकर हुई थी।

29 मई, 2022 को पंजाब के मानसा जिले के जवाहरके गांव के पास पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी. गोल्डी बरार तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी है.

गोल्डी बरार का कहना था कि दोस्त विक्की मिद्दूखेड़ा की मौत का बदला लेने के लिए मूसेवाला की हत्या को अंजाम दिया था. मिद्दूखेड़ा की 2021 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. लॉरेंस गैंग का मानना था कि विक्की मिद्दूखेड़ा के हत्यारों को सिद्धू मूसेवाला ने ही पनाह दी थी. इस केस में कई आरोपियों को पकड़ा गया है. मूसेवाला मर्डर केस की जांच अभी भी जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here