पति ने पत्नी को फोन पर कहा- ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई…मरने वाला हूँ’, कुछ देर बाद पाया गर्लफ्रेंड के घर

0
434

भारत में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोविड-19 के 96,424 नये मरीज सामने आने के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 52 लाख के पार हो गई है। कोरोना वायरस से संक्रमत कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 52,14,677 हो गई है जबकि गत 24 घंटे में 1,174 और लोगों की मौत के साथ अबतक इस महामारी में 84,372 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं नवी मुंबई के वाशी में हैरान कर देने वाला मामला देखने को मिला जहां पत्नी को कोरोना पॉजिटिव का कहकर गायब हुआ पति गर्लफ्रेंड के पास पाया गया।

दरअसल 24 जुलाई की रात 28 साल के व्यक्ति ने अपनी पत्नी को फोन कर बताया, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है मैं अब जी नही सकता। पत्नी कुछ समझ पाती इसके पहले ही पति का फोन बंद हो गया। घबराई पत्नी ने तुंरत गुम होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराते हुए कहा कि उसके पति ने 24 जुलाई की रात उसको फोन कर कहा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है मैं अब जी नही सकता। वह कुछ समझ पाती इसके पहले ही पति का फोन बंद हो गया।

प्रेमिका के साथ पाया गया शख्स
जांच में जुटी पुलिस को व्यक्ति के प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली और फिर जांच की दिशा बदलते हुए पुलिस ने नये सिरे से तलाश शुरू की और महीने भर की मशक्कत के बाद उसके इंदौर में होने का पता चला। एक टीम इंदौर जब पहुंची तो व्यक्ति वहां अपनी प्रेमिका के साथ पाया गया। 15 सितंबर को पुलिस उसे पकड़कर नवी मुंबई लाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here