बाबा रामदेव एक बार फिर सुर्खियों मे एलोपैथि दवाइयां खाकर लोग अन्दर से बीमार हो रहे हैं बाबा रामदेव

0
27

हरिद्वार, बाबा रामदेव हमेशा सुर्खियों में रहे हैं कभी दवाइयों को लेकर तो कभी डॉक्टरों को लेकर इस बार फिर बाबा रामदेव ने एलोपैथिक पर हमला बोल दिया उन्होंने कहा की एलोपैथिक दवाइयां खाकर लोग अंदर से बीमार हो रहे हैं आयुर्वेद से गंभीर से गंभीर बीमारियों का इलाज संभव है। आयुर्वेद का भविष्य उज्ज्वल है। कहा कि गो माता के दूध में मेधा शक्ति बढ़ाने का सामर्थ्य है।

मिलि जानकारी अनुसार बाबा रामदेव ने यह बात ऋषिकुल आयुर्वेदिक कॉलेज परिसर में आयोजित अंतरराष्ट्रीय पशु चिकित्सा एवं आयुर्वेद संगोष्ठी के समापन पर कही। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे। उन्‍होंने कहा कहा कि आयुर्वेद केवल चिकित्सा पद्धति नहीं वरन आदर्श जीवन जीने का तरीका भी है। आयुर्वेद को दूसरी पैथी से बेहतर बताते हुए कहा कि सामान्य बुखार से लेकर कोरोना का इलाज आयुर्वेद में बेहतर है। चुटकी लेते हुए कहा कि वह किसी पैथी का विरोध नहीं करते, बल्कि सभी के प्रति सिंपैथी रखते हैं।

बाबा रामदेव ने कहा कि एलोपैथिक के दिन अब लदने वाले हैं एलोपैथिक वाले जुगाड़ करते हैं

बाबा रामदेव ने कहा कि गुलामी की विरासत मिटाना है उन्होंने कहा कि जिस तरह मल्टीनैशनल कंपनी को शीर्षसन कराया था वैसे ही एलोपैथि को धरती में गाढ़ने का हमने संकल्प लिया है योग, आयुर्वेद, स्वदेशी और सनातन का ऐसा झंडा गाड़ेंगे कि सारी दुनिया इसके नीचे आएगी।

योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि आयुर्वेद का जितना महत्व है, उतना ही गो माता का भी है। आयुर्वेद से गंभीर से गंभीर बीमारियों का इलाज संभव है। आयुर्वेद का भविष्य उज्ज्वल है। कहा कि गो माता के दूध में मेधा शक्ति बढ़ाने का सामर्थ्य है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here