महाराष्ट्र-:कुल्हाड़ी से काटकर चार नाबालिग बच्चों की निर्मम हत्या

0
323

महाराष्ट्र के जलगांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां गुरुवार रात को एक ही परिवार के चार नाबालिग बच्चों को एक अज्ञात व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से काट डाला। बताया जाता है कि बच्चों के माता-पिता घर पर मौजूद नहीं थे और यह परिवार मध्य प्रदेश से जलगांव में काम करने के लिए आया था। जलगांव के बोरखेड़ा गांव में मुस्तफा नाम के व्यक्ति के यहां यह परिवार खेती करता था।

घटना से इलाके में तनाव
जलगांव के रावेर तहसील के बोरखेड़ा गांव में हुए इस दिल दहला देने वाले हत्याकांड ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है। बोरखेड़ा गांव के खेत में सुबह-सुबह मिले इन चार बच्चों के शव से पूरे गांव में गुस्से और शोक का माहौल है।

वही मिली जानकारी के अनुसार दंपती अपने चार बच्चों के साथ मिलकर जलगांव में ही खेती किसानी का काम करती है बीते साल भर से कर रहे थे। फिलहाल किसी काम की वजह से पति पत्नी बच्चों को जलगांव में घर पर ही छोड़ कर उनके गांव मध्य प्रदेश गए हुए थे। इस दौरान घर पर बच्चे अकेले थे। मरने वालों में 12 साल की लड़की सईता, 11 साल का रावल, 8 साल का अनिल और 3 साल की सुमन नाम की मासूम बच्ची है। इन चारों बच्चों का शव, मालिक मुस्तफा के खेत में पाया गया है।

रावेर पुलिस ने बताया कि चारों बच्चों के को कुल्हाड़ी से बेरहमी से काटा गया है। जिस खेत में शव मिले हैं, उसके मालिक मेहताब ने ही फोन कर पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलने पर जिले के उप विभागीय पुलिस अधिकारी नरेंद्र पिंगले अपनी टीम के साथ जांच के लिए पहुंचे। पूरे गांव को सील कर लोगों के बयान लिए जा रहे हैं।

कुल्हाड़ी से काटकर हुई हत्या
पुलिस को शुरुआती जांच में यह पता चला है कि इन चारों बच्चों की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर की गई है। पुलिस को शक है कि चारों हत्याओं में एक ही कुल्हाड़ी का इस्तेमाल किया गया। फिलहाल पूरे इलाके को पुलिस ने सील कर दिया है और सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। यह हत्याकांड शहर से महज एक किलोमीटर की दूरी पर अंजाम दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here