राज्यपाल बेबी रानी मौर्य हुईं कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

0
150

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। राज्यपाल ने खुद ही देर रात ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने का आग्रह किया।

राज्यपाल बेबी रानी मौर्य के मुताबिक उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, लेकिन उनमें कोरोना संक्रमण के लक्षण नहीं हैं। साथ ही वो किसी भी तरह की परेशानी भी महसूस नहीं कर रही हैं। राज्यपाल ने बताया कि रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को डाक्टरों की निगरानी में आइसोलेट कर लिया है। राज्यपाल ने इस ट्वीट के जरिये पिछले कुछ दिनों में अपने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने का आग्रह भी किया है। 

प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण फिर तेजी से बढ़ रहा है। आम ही नहीं, बल्कि खास भी संक्रमित होने से बच नहीं पाए हैं। रविवार को प्रदेश की राज्यपाल में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। राजभवन के सूत्रों के अनुसार राज्यपाल ने एक सुरक्षा अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अपनी जांच कराई थी। कोरोना की पुष्टि होने के बाद वह चिकित्सकों की निगरानी में होम आइसोलेशन में हैं। उनमें किसी भी तरह के लक्षण नहीं हैं। बताया गया कि वह कुछ दिन पहले ही आगरा से लौटी हैं। इस दौरान सुरक्षा अधिकारी व स्टाफ के कुछ अन्य लोग भी उनके साथ गए थे। इनमें कुछ के सैंपल ले लिए गए हैं, जबकि कुछ लोगो के सेम्पल सोमवार को लिए जाएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here