शुद्ध प्लस पान मसाला का मालिक शरद खेमका गिरफ्तार, फरारी से कर रहा था स्टंट

0
350

हरिद्वार -:कानपुर के शुद्ध प्लस पान मसाला के मालिक सड़क पर अपनी फरारी कार से स्टंट कर राहा था वही खड़ी पुलिस तमाशा देख रही थी लेकिन किसी ने भी उसको स्टंट करने से नही रोका वही पास मे खड़े एक यक्ति ने उसकी बीडीओ बना ली जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है व्यापारी लोग कहते हैं सारे नियम कानून बस एक साधारण व्यक्ति के लिए है लेकिन कानपुर में आए नए डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने शहर के रहीस जादे पर कार्यवाही करते हुए एक लोगों के दिलों दिमाग पर चढ़े फितूर को दूर करने का भरपूर प्रयास किया है। शुद्ध प्लस पान मसाला का मालिक शरद खेमका गंगा बैराज पर अपनी फेरारी कार से स्टंट कर रहा था वो भी पुलिस के सामने।पुलिस कि माने तो विवादों से खेमका परिवार का गहरा नाता रहा है ….
अपनी साख को बनाने के लिए शहर के ज्यादातर सामाजिक आयोजनों में विशेष भूमिका निभाता है खेमका परिवार। शुद्ध प्लस पान मसाला (गुटखे) के मालिक दीपक खेमका का भतीजा आयुष खेमका मीडिया जगत में अक्सर सुर्खियां बटोरते हुए दिखाई पड़ा है। आयुष खेमका को कुछ लोग कानपुर का चिन्मयानंद भी कहते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कानपुर शहर के चर्चित पान मसाला व्यवसाई शुद्ध प्लस के मालिक दीपक खेमका के पुत्र शरद खेमका पर लॉकडाउन का उल्लंघन 270, 271 आईपीसी की धारा 207 के तहत डीआईजी प्रीतिंदर सिंह के आदेशानुसार थाना नवाबगंज में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। शुद्ध प्लस पान मसाला के मालिक दीपक खेमका के पुत्र शरद खेमका की फेरारी कार को सीज कर दिया गया साथ ही साथ गुटखा व्यवसायी दीपक खेमका के पुत्र शरद खेमका को गिरफ्तार कर लिया गया।

स्वरुप नगर सीओ अजीत सिंह चौहान ने बताया कि आरोपित शरद खेमका के खिलाफ सड़क पर स्टंटबाजी करते हुए दूसरों की जान खतरे में डालने, मार्ग अवरुद्ध करने और महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

शरद खेमका पुलिस के सामने डंके की चोट पर अपनी फेरारी कार को फिल्मी अंदाज में नचा कर स्टंट कर रहा था लोग देखकर भयभीत हो रहे थे ताकि कोई अनहोनी ना हो जाए लेकिन मजाल है कानपुर की नवाबगंज पुलिस रहीसजादे पर कार्यवाही कर दे..।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here