सत्यम ऑटो कंपोनेंट के कर्मचारियों को मिला आप का समर्थन

0
28

हरिद्वार, आम आदमी पार्टी ने आज रोशनाबाद पहुँचकर पिछले 11 दिनों से अपनी बहाली की मांग को लेकर अनशनरत श्रमिको के धरनास्थल पर पहुँचकर अपना समर्थन दिया और भविष्य में भी हर संभव मदद का भरोसा दिया।
आम आदमी पार्टी की पूर्व जिलाध्यक्ष हेमा ने कहां की विगत 11 दिनों लगभग 300 परिवार अनशनरत है, परंतु कंपनी प्रभंधक ओर प्रसाशन के कानों पर जु तक नही रेंग रही। पिछले 4 वर्षों से निलंबित 300 श्रमिक अपनी मांगों को लेकर दर दर भटक रहे है ।परंतु सरकार प्रसाशन उनकी सुध लेने को तैयार नही है। धरनास्थल पर महिलाएँ ओर बच्चें भी बैठे है ।जिनको देखकर मन व्यथित होता है। परंतु उनकी भी सुध लेने वाला कोई नही है। आम आदमी पार्टी श्रमिकों के साथ है पूर्व में भी आप जंगपुरा से विधायक और केंद्रीय पर्वेक्षक अपना समर्थन दे चुके है। पार्टी श्रमिको के हित की लड़ाई मिलकर लड़ेगी।
पूर्व जिला सचिव अनिल सती ने कहा कि श्रमिको की मांग जायज है पूर्व में आप का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी से मिला था। जिसपर जिलाधिकारी द्वारा उन्हें एक हफ्ते का समय दिया था। आज उस अवधि को समाप्त हुए काफी समय बीत चुका है। कल फिर एक प्रतिनिधिमंडल श्रमिको को साथ लेकर जिलाधिकारी से मुलाकात करेगा। यदि श्रमिको की बहाली को लेकर मैनजमेंट ओर प्रसाशन कोई हल नही निकालेगा तो आप पार्टी श्रमिको के साथ मिलकर सड़क पर प्रदर्शन को बाध्य होगी। कंपनी गेट पर तालाबंदी करेगी जिसकी समस्त जिम्मेदारी कंपनी मैनेजमेंट ओर प्रसाशन की रहेगी।
समर्थन देने वालो में हेमा भण्डारी, अनिल सती, तनुज शर्मा, एड्वोकेट सुल्तान, अर्जुन सिंह, संजू नारंग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here