सहारनपुर,सड़क पर नमाज पढ़ने से मना किया तो हुआ बवाल नमाजियों ने किया हंगामा मौके पर पुलिस बल तैनात

0
97

हरिद्वार,सहारनपुर में अलविदा जुमे की नमाज पढ़ने के लिए सड़क पर पहुंचे लोगों को जब नमाज पढ़ने के लिए मना किया गया तो वह भड़क गए। इसके बाद सड़क पर जमकर बवाल हुआ। नमाज पढ़ने आए लोगों ने जमकर नारेबाजी भी की। सहारनपुर में नमाज को लेकर हुए हंगामे की खबर पाकर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। नमाजियों का आक्रोश देखकर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

मिली जानकारी अनुसार आज शुक्रवार को आखिरी जुमे की नमाज थी। जिसे अदा करने के लिए भारी संख्या में नमाजी सहारनपुर स्थित जामा मस्जिद पहुंचे थे। नमाजियों की तादाद ज्यादा होने के कारण कुछ लोग सड़क पर बैठकर नमाज पढ़ने चले गए। इस पर प्रशासन ने उन्हें नमाज पढ़ने की मंजूरी नहीं दी। नमाज पढ़ने से रोके जाने से नाराज लोगों ने बवाल खड़ा कर दिया। सड़क पर ही लोगों ने जमकर हंगामा और नारेबाजी शुरू कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। पुलिस फोर्स की तैनाती के बाद स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है।

एसएसपी आकाश कुमार के मुताबिक फिलहाल सब कुछ नियंत्रण में है, जाम हटा दिया गया है। डीएम अखिलेश सिंह भी मौके पर मौजूद हैं और स्थिति को नियंत्रित किए हुए हैं। वहीं हंगामे के बाद बाजार में फोर्स के साथ फुट पेट्रोलिंग भी की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here