सांसद ने किया एम पी सिंह चावला को कोरोना वीर सम्मान से सम्मानित

0
102

सहारनपुर। कैराना सांसद प्रदीप चौधरी ने अपने कार्यालय पर कोरोना को नियंत्रण करने के लिए बखूबी अपना फर्ज़ निभा रहे स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ क्षय रोग लैब पर्यवेक्षक एम पी सिंह चावला को प्रतीक चिन्ह, प्रशस्ति पत्र एवं शाल ओढ़ाकर सम्मान्नित किया।
इस अवसर पर सांसद ने कहा कि एम पी सिंह चावला वैसे तो कई सामाजिक संस्थाओ के माध्यम से जनहित के कार्य करते रहते हैँ परन्तु पिछले ढाई महीने से जिस प्रकार कोरोना जैसी बीमारी के संक्रमण से बेखौफ होकर निडरता के साथ दिन रात अपनी टीम के साथ जा जा कर सहारनपुर को कोरोना मुक्त करने के उदेश्य से कोरोना संदिग्धों के घर जा जा के आगे बढ़कर उन्हें कोरेन्टाईन करवा कर कॉम्यूनिटी स्प्रेड (सामुदायिक संक्रमण )को आने से पहले ही रोकने का सरहानीय कार्य कर रहे है।
एम पी सिंह चावला ने सांसद का धन्यवाद करते हुए कहा कि उत्साहवर्धन से हम और भी ऊर्जा के साथ कार्य करते हुए कोरोना को जड से ख़त्म करने का प्रयास करेंगे।
इस मोके पर सांसद प्रदीप चौधरी, सिख एकता मिशन के स कुलदीप सिंह, जसपाल बत्रा, पूर्व पालिका चैयरमेन हरीश मलिक, भाजपा उपाध्यक्ष सुमित मलिक, मोहित, अंकुर , शाहवेज आदि मौजूद रहे।
सहारनपुर
रिपोर्ट। रमन गुप्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here